लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सलमान खान पर लगा बड़ा आरोप, शो से हटाने की मांग

News18Hindi
Updated: October 15, 2019, 9:27 AM IST
Bigg Boss 13: सलमान खान पर लगा बड़ा आरोप, शो से हटाने की मांग
सलमान खान पर लग रहे आरोप

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सलमान खान (Salman Khan) पर आरोप लग रहे हैं कि वो बिना वजह घर की एक खास सदस्य का फेवर कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 9:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे के सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन शुरुआत से ही जबरदस्त सुर्खियों में है. आए दिन शो को लेकर कोई न कोई बवाल देखने को मिल ही जाता है. बीते दिनों शो पर अश्लीलता के आरोप लगे थे और इसको बंद करवाने की जबरदस्त मांग उठी थी. वहीं अब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) पर ही तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं. वहीं हद तो तब हो गई जब इस शो से नाराज होकर एक एक्ट्रेस वे इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और सलमान खान को शो से हटाने की मांग कर डाली. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी कई लोग सलमान खान पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं.

फैंस को पसंद नहीं आई ये बात
दरअसल, मामला जुड़ा है अभिनेत्री कोएना मित्रा के शो से. कोएना पहले टास्क से ही लोगों की फेवरेट बन चुकी थीं. इस बार 'वीकेंड का वॉर' में दो कंटेस्टेंट अचानक घर से बेघर कर दिए गए. वहीं ये बात फैंस को भी पसंद नहीं आई. रविवार को कोएना मित्रा को सलमान ने जैसे ही एलिमिनेट करने का फैसला सुनाया, वैसे ही सोशल मीडिया पर लोग सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स पर गुस्सा निकालने लगे. वहीं इन सबके बीच बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं अभिनेत्री सोफिया हयात इस शो से इतनी निराश हुईं कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर जवाब दिया.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Koena was not voted out by the public but rigged by Bigg Boss. The public know this and I know this. *inside information Bigg Boss*


A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on






सोफिया ने लगाया आरोप
सोफिया का कहना है कि सलमान खान इस शो पर सिर्फ बुली करने वाले लोगों को सपोर्ट करते हैं. कोएना को लोगों के कम वोटों की वजह से नहीं बल्कि मेकर्स ने जानबूझकर निकाला है. कोएना को मैं सपोर्ट करती हूं. सोफिया ने मांग की है कि सलमान खान को शो से हटा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर मुझे या किसी भी महिला को शो की होस्ट बनाया जाएगा तो वो न्याय कर पाएंगी.

लोगों ने जताई नाराजगी


दर्शकों को पसंद नहीं आया सलमान का रवैया
इसके अलावा ट्विटर पर भी बिग बॉस 13 और सलमान खान जबरदस्त ट्रेंड कर रहे थे. बिग बॉस फॉलो करने वाले लोगों को भी सलमान खान का रवैया पसंद नहीं आया. लोगों ने सलमान पर पक्षपात करने का आरोप भी लगाया. लोगों का कहना है कि सलमान बेवजह कंटेस्टेंट शहनाज को सपोर्ट कर रहे हैं. लोगों ने तो यहां तक कह डाला कि वीकेंड का वार में सलमान खान को देखकर लगता है कि वो अपना ही शो फॉलो नहीं करते हैं.



बता दें कि 'बिग बॉस 13' में अब फिनाले की रेस शुरू हो चुकी है. सलमान खान ऐलान कर चुके हैं कि अब शो पर पावर वीकेंड शुरू होने वाले हैं और इसके जरिए वो कंटेस्टेंट आगे जाएंगे जो आने वाले पावर टास्क को पूरा कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें- War ने फिर तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड, लेकिन इन दो फिल्मों को पछाड़ना नामुमकिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 9:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...