लाइव टीवी

Bigg Boss में आरती ने किया रेप की कोशिश का खुलासा तो भाभी कश्‍मीरा शाह ने कहा ऐसा

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 9:06 PM IST
Bigg Boss में आरती ने किया रेप की कोशिश का खुलासा तो भाभी कश्‍मीरा शाह ने कहा ऐसा
आरती सिंह ने बिग बॉस में किया था खुलासा.

पिछले दिनों बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में एक टास्‍क के दौरान कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती सिंह (Aarti Singh) ने उनके साथ बचपन हुई रेप की कोशिश का खुलासा किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 9:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में पिछले वीकेंड कई शॉकिंग खुलासे हुए. बिग बॉस के घर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्‍मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) के साथ एंट्री की थी. लक्ष्मी अगवाल ने इस दौरान बिग बॉस के घरवालों को 'मुंह दिखाई' नामक एक टास्‍क दिया था. इस टास्क में घरवालों ने उनके साथ जिंदगी में हुई शॉकिंग घटनाओं के बारे में बताया था. इस दौरान आरती (Aarti Singh) ने बड़ा खुलासा कर सबको चौंकाया था. उन्‍होंने कहा था कि उनके साथ 13 साल की उम्र में नौकर द्वारा रेप का प्रयास किया गया था. अब इस पर उनकी भाभी कश्‍मीरा शाह की प्रतिक्रिया आई है.

आरती ने टास्‍क के दौरान बिग बॉस में बताया कि जब वह 13 साल की थीं तब उनके साथ रेप की कोशिश की गई थी. आरती के अनुसार उनके साथ रेप की कोशिश उनके घर के नौकर ने की थी. इससे बचने के लिए उन्‍होंने 2 मंजिल से छलांग लगाई थी.

 




 



View this post on Instagram




 

Team #Chhapaak se gharwalon ne share ki apni kuch painful stories. Watch this tonight at 9 PM. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan @deepikapadukone @vikrantmassey87 @thelaxmiagarwal #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






कृष्‍णा अभिषेक की बहन आरती ने बताया था कि इस घटना के बाद उनको पैनिक अटैक आने लगे थे. आरती के इस खुलासे से दर्शकों और घरवालों के अलावा उनके परिवारवाले भी शॉक्‍ड हुए. इनमें उनकी भाभी कश्‍मीरा शाह भी शामिल हैं. उन्‍होंने इस पर एक बयान दिया है.

कश्‍मीरा शाह ने पिंकविला से बातचीत में कहा, 'मैं ये जानकर काफी हैरान हूं. मुझे और कृष्णा अभिषेक को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. मैं इस बारे में पहले आरती से बात करूंगी और इस पर पूरी जानकारी लूंगी. आरती की आपबीती सुनने के बाद मैं बहुत हर्ट हूं और उनके लिए बहुत चिंतित हूं. मैं उस व्‍यक्ति को जान से मार देना चाहती हूं, जिसने आरती का शोषण करने की कोशिश की. मैं वह इंसान हूं, जो हमेशा विक्टिम के साथ खड़ी होती हूं. मुझे नहीं पता था कि मेरे ही घर में विक्टिम है'

यह भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' में फिर लौटेंगे 'सिद्धू', अब क्‍या करेंगी अर्चना!

'कहो ना प्‍यार है' के 20 साल पूरे, फिल्‍म में था ऋतिक-सुजैन का ये रियल लव सीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 8:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर