लाइव टीवी

Bigg Boss-13: आखिरी हफ्ते में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, होगी 5 धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री!

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 10:01 AM IST
Bigg Boss-13: आखिरी हफ्ते में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, होगी 5 धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री!
बिग बॉस 13 में 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) का आखिरी महीना चल रहा है और घरवालों की टेंशन और भी बढ़ाने के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने एक और बड़ी प्लानिंग शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 10:01 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. हो भी क्यों ना, ये बिग बॉस का आखिरी महीना चल रहा है. हर कोई ट्रॉफी पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. लड़ाई-झगड़े और प्यार मोहब्बत के बीच मेकर्स घरवालों की मुसीबतें बढ़ाने के लिए कोई न कोई तरकीब निकाल ही लेते हैं. हाल ही में खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि आखिरी महीने में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. घरवालों को आखिरी टक्कर देने के लिए एक-दो नहीं बल्कि पूरी पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती हैं.

बिग बॉस से जुड़ी ऐसी जानकारी इस रिएलिटी शो के फैन पेज बिग बॉस खबरी ने दी है. इसने अपने ट्विटर एकाउंट पर सूत्रों के हवाले से बताया है कि बिग बॉस के घर में जल्द पांच लोग वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि ये फैसला मेकर्स शो के आखिरी दिनों को और भी रोमांचक बनाने के लिए कर रहे हैं. ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घरवालों के लिए हर दिन को मुश्किल बनाने के लिए आ रहे हैं. हालांकि ये सभी सिर्फ कुछ दिनों के लिए ही घर में रहेंगे.



 



View this post on Instagram




 

. For more lattest updates follow nd share our page 😊@biggbosskhabri._13 #devoleena #rashmidesai #artisingh #sehnaazgill #asimriaz #siddharthadey #siddharthshukla #dalijietkaur #biggboss #biggboss13 #bb13 #bb #colorstv #dipikakakar #instadaily #likeforlikes #realityshow #mahirasharma #mughdagodse #mtv #colourstv #katrinakaif #trending #model #love #feelings #couplegoals #likeforlikes


A post shared by Biggboss 13 (@biggbosskhabri._13) on






बिग बॉस बीते कुछ दिनों से टीआरपी की रेस में आगे चल रहा है. इसकी वजह है इस शो पर हर दिन कुछ नया होना. इस शो पर जहां एक तरफ सिद्धार्थ-शहनाज और पारस-माहिरा के रोमांस के चर्चे रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ आसिम के झगड़े भी जबरदस्त सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी बीच टॉप कंटेस्टेंट के नामों को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. कोई आसिम सिद्धार्थ और शहनाज का नाम टॉप 3 में बता रहा है तो कोई रश्मि देसाई और आरती को विनर मान रहा है. वहीं कई लोग पारस, माहिरा शेफाली जरीवाला और विशाल का नाम भी ले रहे हैं.

बात करें लेटेस्ट एपिसोड की तो हाल ही में सिद्धार्थ ने शहनाज से ब्रेकअप कर लिया है तो वहीं सिद्धार्थ एकबार फिर से आसिम से भिड़ गए हैं. दोनों में इतनी जबरदस्त लड़ाई हुई है कि बिग बॉस ने इन्हें कनफेशन रूम में बुलाकर समझाया. वहीं सिद्धार्थ ने शो छोड़ने की धमकी तक डे डाली.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कहा अश्लील, बोली- मैंने कभी नहीं किया ऐसा काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 9:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर