लाइव टीवी

Bigg Boss 13: वीकेंड का वॉर में कंटेस्टेंट ने निकाली सलमान खान के सामने भड़ास, 2 लड़के शो से बाहर !

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 12:00 AM IST
Bigg Boss 13: वीकेंड का वॉर में कंटेस्टेंट ने निकाली सलमान खान के सामने भड़ास, 2 लड़के शो से बाहर !
Bigg Boss 13: वीकेंड का वॉर में कंटेस्टेंट ने निकाली सलमान खान के सामने अपनी भड़ास, 2 लड़के शो से बाहर !

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वॉर में सलमान खान (Salman Khan) ने एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट को सुना. वहीं इस हफ्ते लड़कियां सेफ हो गई हैं. जबकि लड़कों का डबल एलिमिनेशन होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 12:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वॉर में कई कंटेस्टेंट ने सलमान खान (Salman Khan) के सामने अपनी भड़ास निकाली. सलमान खान ने बारी -बारी से सबको सुना. वहीं इस हफ्ते लड़कियां सेफ हो गई हैं. जबकि लड़कों का डबल एलिमिनेशन होगा. आगे कौन दो लड़के बिग बॉस के घर के बाहर जाएंगे, ये तो सोमवार को ही पता चल पाएगा. क्योंकि इस हफ्ते वीकेंड का वॉर रविवार की जगह सोमवार को सलमान खान ले कर आ रहे हैं. रविवार को सलमान खान एक अवॉर्ड फंक्शन में हिस्सा लेंगे.

इस वीकेंड का वार में सलमान खान टिकट टू फिनाले टास्क से लेकर मेल कंटेस्टेंट की फीमेल कंटेस्टेंट के साथ हो रहे बर्ताव पर भी चर्चा की. इसके बाद पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच टास्क हुआ, जहां पर दोनों की झोली में सभी को सामान डालना था. इस टास्क में शर्त था कि जिसकी झोली हल्की होगी उसे खास पॉवर मिलेगा. इस टास्क में पारस हार गए. सिद्धार्थ शुक्ला को एक पॉवर मिलता है. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को एक खास पॉवर मिलता है. लेकिन उसे पॉवर का इस्तेमाल कब करना है, ये आगे पता चलेगा.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Ladkiyon se badtameezi se pesh aane ki wajah se kaunsa ladka aaj hoga @beingsalmankhan ke nishaane par? Tune in to #WeekendKaVaar aaj raat 9 baje aur Monday raat 10 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






इसके साथ ही एपिसोड में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म सांड की आंख का प्रमोशन करने पहुंची. शो में भूमि ने कहा कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला पसंद हैं. जबकि तापसी पन्नू ने बताया कि उन्हें शहनाज काफी पसंद आती हैं. वहीं सलमान खान ने भी शहनाज की तारीफ किया. इसके बाद सलमान खान एक टास्क खेलते हैं. इस टास्क में स्टेज पर सब जमकर मस्ती करते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 11:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...