लाइव टीवी

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने सलमान खान से कही ये बात

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 11:13 PM IST
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने सलमान खान से कही ये बात
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने सलमान खान से कही ये बात

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस हफ्ते के वीकेंड के वार में जहां सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस के घर के सदस्यों को फटकार लगाई. इसमें पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी हिस्सा लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 11:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस हफ्ते के वीकेंड के वार में जहां सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस के घर के सदस्यों को फटकार लगाई. वहीं इस वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट के दोस्त और घर के लोगों को भी बुलाया गया. इसमें पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी हिस्सा लिया. इसमें पारस पर बात करते हुए सलमान खान से आकांक्षा पुरी ने कहा कि पारस जब घर आएगा, तब मैं कराती हूं, उससे कैलोरी बर्न.

हालांकि, इस पूरे डिस्कशन में आकांक्षा पूरी ने पारस छाबड़ा को एक स्ट्रोंग कंटेस्टेंट बताया. इसके साथ ही पारस के माहिरा और शहनाज गिल के साथ रिश्ते को लेकर आकांक्षा ने कहा कि यह पारस की स्टेटर्जी है. यह हमने ( आकांक्षा और पारस) साथ मिलकर तय किया था. आकांक्षा ने कहा कि मैं चाहती हूं कि पारस शो जीतकर आए.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Ghar ke bahar ho rahi hai #SidVSAsim fight par charcha! Dekhiye kya hoga iska nateeja, aaj raat 9 baje with @beingsalmankhan #WeekendKaVaar! Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @ijaybhanushali @mahhivij @paragtyagi #BiggBoss13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






वहीं इस वीकेंड के वार में कोई भी बिग बॉस के घर से बेघर नहीं हुआ. क्योंकि इस बार भोजपूरी स्टार खेसारी लाल पहले ही बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके हैं. इसके साथ ही प्रोमो में दिखाया गया कि अगले एपिसोड में नोमिनेशन का टास्क किया जाएगा. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रोमांस दिखाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी घर से बेघर होने के करीब लेकिन...

सुपुर्द-ए-ख़ाक हुई शौकत कैफी, अंतिम दर्शन को पहुंचे रेखा समेत कई सितारे

KBC 11: इमरान हाशमी को इस वजह से बनना पड़ा था बैटमैन, जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 11:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...