लाइव टीवी

Bigg Boss-13: माहिरा-सिद्धार्थ को मिली 'पाप की पोटली', जानें घरवालों ने किसको बनाया 'पापी'

News18Hindi
Updated: November 9, 2019, 9:27 PM IST
Bigg Boss-13: माहिरा-सिद्धार्थ को मिली 'पाप की पोटली', जानें घरवालों ने किसको बनाया 'पापी'
बिग बॉस 13 वीकेंड का वार

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने लगाई घरवालों की क्लास.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 9:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. फिनाले करीब है और शो पर वाइल्ड कार्ड एंट्री के चलते कंटेस्टेंट के बीच टकरार बढ़ गई है. इस टकरार का शिकार शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता भी हुआ. दोनों के बीच दरार आ गई और अब ये सबसे अच्छे दोस्त आपस में बात भी नहीं करते. इस पूरे हफ्ते जितना ड्रामा देखने को मिला, उनमें सबसे ज्यादा सुर्खियों में सिद्धार्थ और महिरा का झगड़ा रहा.
वहीं वीकेंड का वार (Weekend ka Vaar) में सलमान खान ने पूरे हफ्ते के ड्रामे पर घरवालों क जमकर क्लास लगाई.

इस हफ्ते हुए बीबी ट्रांस्पोर्टेशन टास्क में माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच धक्का-मुक्की हो गई थी. इस दौरान माहिरा नीचे गिर गई थीं. इसके बाद सजा के तौर पर बिग बॉस ने सिद्धार्थ को दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया था. वहीं वीकेंड का वार में भी सिद्धार्थ-माहिरा के झगड़े का असर देखने को मिला. इस झगड़े के बारे में घरवाले क्या सोचते हैं इसे देखने के लिए घर में 'पाप की पोटली' टास्क दिया गया. इस टास्क में सिद्धार्थ और माहिरा को पाप की पोटली दी गई और घरवालों से कहा गया कि दोनों के पापों का आंकते हुए उनकी पोटली में पाप का काला बॉक्स डालें.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Ghar ke badle dynamics aur drama par kya hogi @beingsalmankhan ki raaye? Dekhiye aaj raat 9 baje on #WeekendKaVaar. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKha


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






इस टास्क में हर कंटेस्टेंट ने अपनी राय दी. वहीं टास्क के आखिर में माहिरा की पाप की पोटली सबसे ज्यादा भरी दिखाई दी. इसके बाद ये साफ हो गया कि घरवाले माहिरा और सिद्धार्थ को लेकर क्या सोचते हैं. खास बात है ये भी है कि शहनाज गिल ने सिद्धार्थ को पाप का बॉक्स ना देते हुए माहिरा को दिया. इस बात से पारस और माहिरा दोनों ही शॉक में नजर आए.




वहीं सलमान खान ने सना और सिद्धार्थ के रिश्ते में आई दरार पर बात की. सलमान खान ने दोनों को ही रिश्ते की अहमियत समझाई. इसके साथ ही सलमान खान ने सना से कहा है मैं बहुत दुखी हूं. बता दें कि इससे पहले बिग बॉस ने भी सना को समझाया था कि सिद्धार्थ उनकी केयर करते हैं.

ये भी पढ़ें- Dabangg 3 का गाना 'Yu Karke' हुआ रिलीज, सलमान खान ने दी आवाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 9:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...