लाइव टीवी
Elec-widget

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना की गर्दन पर रोमांटिक अंदाज में असीम रियाज ने किया KISS

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 11:50 PM IST
Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना की गर्दन पर रोमांटिक अंदाज में असीम रियाज ने किया KISS
Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना की गर्दन पर रोमांटिक अंदाज में असीम रियाज ने किया KISS

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में है. बिग बॉस के घर में एक और जोड़ा है जो धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ रहा है. घर में असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के बीच कुछ-कुछ होने लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 11:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में है. बिग बॉस के घर में एक और जोड़ा है जो धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ रहा है. घर में असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के बीच कुछ-कुछ होने लगा है. इसकी बानगी हम बीते एपिसोड्स में भी देख चुके हैं. दरअसल, असीम बेहद खूबसूरत हिमांशी की सुंदरता पर मर मिटे हैं और अपना हाल-ए-दिल भी हिमांशी के आगे बयां कर चुके है. असीम और हिमांशी के बीच बढ़ रही बॉन्डिंग लगातार गहरी होती जा रही है. घर में एक तरह से अलग-थलग दिख रही हिमांशी भी असीम रियाज का साथ पाकर खुश दिखाई दे रही है.

अब आने वाले एपिसोड में इनकी रोमांटिक लव स्टोरी एक कदम और आगे बढ़ने वाली है. गुरुवार के एपिसोड में हिमांशी खुराना के जन्मदिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए असीम रियाज उन्हें कसकर गले लगाया. इतना ही नहीं, इसके बाद असीम हिमांशी की गर्दन पर एक बेहद रोमांटिक किस भी किया. ये सब किचन में उनके साथ मौजूद रश्मि देसाई की आंखों के सामने हुआ. इसके बाद असीम हिमांशी के लिए दिल की शेप वाला परांठा बनाकर दिया. जिसे देखकर हिमांशी खुराना बहुत खुश हो गई.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

@iamhimanshikhurana ke birthday par @asimriaz77.official ne banaya unke liye dil wala cake! ❤ Dekhiye inki yeh dosti aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






इस एपिसोड में लग्जरी बजट टास्क किया गया. इसमें पारस की टीम विनर रहती हैं. वहीं असीम रियाज की टीम हार जाती है. दोनों टीम के सदस्य टास्क के दौरान परफॉर्म करने में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रहे थे. इस टास्क में बिग बॉस के घर में लोग आपस में जमकर लड़ाई की.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: सलमान खान इस वजह से छोड़ रहे हैं शो, अब ये धाकड़ स्टार करेंगी होस्ट!

शराब-ड्रग्स की लत में बर्बाद हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वरुण धवन के साथ कर चुकी हैं काम

बिना घाघरा पहने सेट पर शूटिंग करने पहुंची ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने दिलाया याद, Video viral

पहले सिर्फ शर्ट पहनकर निकली मलाइका अरोड़ा, अब मेकअप की वजह से हो रही हैं ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 11:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...