लाइव टीवी
Elec-widget

Bigg Boss 13: आसिम रियाज से भिड़े पारस छाबड़ा, बर्तन धोने को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 7:13 AM IST
Bigg Boss 13: आसिम रियाज से भिड़े पारस छाबड़ा, बर्तन धोने को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा
Bigg Boss 13: आसिम रियाज से भिड़े पारस छाबड़ा, बर्तन धोने को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में है. बिग बॉस में हर बीतते एपिसोड के साथ प्रतियोगियों के बीच ड्रामा बढ़ता जा रहा है. एक बार फिर बिग बॉस के घर में सदस्यों का आपस में जमकर लड़ना शुरू कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 7:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में है. बिग बॉस में हर बीतते एपिसोड के साथ प्रतियोगियों के बीच ड्रामा बढ़ता जा रहा है. एक बार फिर बिग बॉस के घर में सदस्यों का आपस में जमकर लड़ना शुरू कर दिया है. पिछले हफ्ते असीम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई के बाद सलमान खान (Salman khan) ने वीकेंड का वार में दोनों को जमकर लताड़ लगाई. इसे बाद अब पारस बिना वजह नॉमिनेशन के बाद से ही हिमांशी खुराना और असीम रियाज के पीछे पड़े हुए हैं.

गुरुवार के एपिसोड में असीम घर के कैप्टन सिद्धार्थ से बर्तन धोते हुए कहते हैं कि बर्तन धोने का साबुन खत्म हो गया है. मांगा दें. तभी सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं ये तुम लोग बोल दो यार, तू राशनिंग में है बोलते दे ना तू. बिना मतलब की बात है ये तो थोड़ तो सेंसिबिलिटी रख. तभी बीच में पारस छाबड़ा अपनी बात रखते हुए कहते हैं कि "असीम मुझे एक बात बता तुझे बार क्यों चाहिए. जबकि वहां लिक्विड है. तभी असीम बोलते हैं अरे पारस तुझे किसी ने बीच में बोलने के लिए नहीं बोला है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Kyun hai @asimriaz77.official ko @realsidharthshukla ki captaincy se problem? Dekhiye unka aur @parasvchhabrra ka yeh jhagda aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






पारस बोलते है तू मुझे इनवाईट करेगा. डेढ़ महीने बर्तन साफ किए हैं मैंने. इस दौरान बात करते हुए पारस असीम को चिकने लौंडे, तुझ जैसों को न मैंने चबा कर थूक दिया है. इस बहस में पारस कहते हैं 'औकात बता है तू मुझे क्या औकात है तेरी.' माहिरा बीच में आकर पारस को वहां से साइड ले जाते हुए बोलती है जानबूझकर बुलवा रहा है तुझसे ये सब." लेकिन पारस नहीं समझते हैं.

इसके बाद पारस लगातार पूरे एपिसोड में असीम से बेवजह लड़ाई करने की कोशिश करते रहे. इसमें असीम और पारस के बीच गर्मागर्मी बहुत ज्यादा बढ़ गईं. इतनी बढ़ गई कि पारस ने आसीम की औकात पर बात करना शुरू कर दिया. पारस ने आसीम के घर, कपड़ों और परिवार के बारें में बहुत ज्यादा ही बुरी बात की.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: सलमान खान इस वजह से छोड़ रहे हैं शो, अब ये धाकड़ स्टार करेंगी होस्ट!

शराब-ड्रग्स की लत में बर्बाद हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वरुण धवन के साथ कर चुकी हैं काम

बिना घाघरा पहने सेट पर शूटिंग करने पहुंची ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने दिलाया याद, Video viral

पहले सिर्फ शर्ट पहनकर निकली मलाइका अरोड़ा, अब मेकअप की वजह से हो रही हैं ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 7:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...