लाइव टीवी

Bigg Boss 13: मधुरिमा ने विशाल आदित्य को ऐसे किया KISS, अब कम होंगी दूरियां!

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 4:34 PM IST
Bigg Boss 13: मधुरिमा ने विशाल आदित्य को ऐसे किया KISS, अब कम होंगी दूरियां!
शो आज प्रसारित किया जाएगा.

बिग बॉस (Bigg Boss ) आज एक और कप्तानी कार्य देंगे, जिसमें विकास गुप्ता (Vikas Gupta) प्रमुख भूमिका निभाएंगे. घर को एक डाकघर (Post Office) में तब्दील किया जाएगा. इसमें जिस किसी को भी कप्तान बनना है. वह अन्य कंटेस्टेंट के भेजे गए लेटर्स को नष्ट करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 4:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई:  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता है. आज के दोस्त पलभर में दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन पलभर में दोस्त बन जाते हैं. पिछले एक सप्ताह से एक-दूसरे से लड़ रहे और एक-दूसरे की उपेक्षा कर रहे विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) अब बेहद करीब आ रहे हैं.

हाल ही में खत्म हुए डांस रिएलिटी शो में भी विशाल और मधुरिमा के बीच झगड़ों के चर्चे रहे. वहीं, अब मधुरिमा विशाल की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ा रही हैं. रात में फिर से मधुरिमा विशाल से बात करने के पहुंची. तब उन्होंने कहा कि वो सोना चाहते हैं और सुबह बात करेंगे.

सोमवार को दिखाए गए शो में मधुरिमा विशाल से बात करने पहुंचती हैं लेकिन विशाल गुस्से से ये कहते दिखाई दिए कि उन्हें कोई बात नहीं करनी है.

Aa rahe hai @vishalsingh713 aur #MadhurimaTuli pass pass, kya inke pyaar ko milegi ek nayi shuruaat #BiggBoss ke ghar mein?


कलर्स के ट्विटर पर अब एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य को किस करती दिखाई दे रही हैं. प्रोमो वीडियो में मधुरिमा और विशाल एक दूसरे के क्लोज आते दिखे. प्रोमो में आप देखेंगे कि मधुरिमा विशाल से मिलने उनके बेड पर जाती हैं और उनके बालों से खेलती हैं और फिर उसके बाद वो उन्हें किस करती हैं. ये शो आज प्रसारित किया जाएगा.

आपको बता दें कि सोमवार को विशाल और मधुरिमा के बीच बहुत गंभीर बहस हुई थी. दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते हुए दिखे. लेकिन फिर लड़ाई के बाद मधुरिमा, विशाल को सॉरी बोलती हैं.

 




बिग बॉस (Bigg Boss) आज एक और कप्तानी कार्य देंगे, जिसमें विकास गुप्ता (Vikas Gupta) प्रमुख भूमिका निभाएंगे. घर को एक डाकघर (Post Office) में तब्दील किया जाएगा. इसमें जिस किसी को भी कप्तान बनना है. वह अन्य कंटेस्टेंट के भेजे गए लेटर्स को नष्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि-भाऊ ने खोली सिद्धार्थ शुक्ला की पोल!, खोला उन 2 सालों का राज जब...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 4:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर