लाइव टीवी

Bigg Boss 13 में खत्‍म हुआ मधुरिमा तुली का सफर, सलमान खान ने किया बाहर

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 9:42 PM IST
Bigg Boss 13 में खत्‍म हुआ मधुरिमा तुली का सफर, सलमान खान ने किया बाहर
मधुरिमा तुली हुईं शो से बाहर.

इस हफ्ते मधुरिमा तुली (Madhurima tuli) ने नोकझोंक के दौरान एक बर्तन से विशाल की पिटाई की थी. विशाल ने उनके चेहरे पर पानी फेंककर उन्हें भड़काया था. बिग बॉस ने दोनों को घर में मौजूद जेल में बंद कर रखा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 9:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सबसे चर्चित टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शनिवार को कंटेस्‍टेंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) का सफर खत्‍म हो गया है. सलमान खान (Salman Khan) ने उन्‍हें शो से बाहर कर दिया है. दरअसल बिग बॉस 13 के घर में कंटेस्‍टेंट के बीच बढ़ते लड़ाई-झगड़े के कारण सलमान खान काफी नाराज दिखे थे. ऐसे में पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि मधुरिमा तुली को शनिवार को शो से बाहर होना पड़ेगा.

सलमान खान विशाल और मधुरिमा तुली को भी जमकर फटकार लगाई है. मधुरिमा और विशाल के बीच लड़ाई के बाद दर्शक यही सोच रहे थे कि क्या सलमान शो से मधुरिमा को बाहर कर देंगे. और अब ऐसा ही हुआ.

बिग बॉस ने विशाल को भी जेल में बंद किया था. Pic- Twitter


बता दें कि इस हफ्ते मधुरिमा तुली ने नोकझोंक के दौरान एक बर्तने से विशाल की पिटाई की थी. इससे पहले विशाल ने उनके चेहरे पर पानी फेंककर उन्हें भड़काया था. इस लड़ाई के बाद बिग बॉस ने दोनों को घर में मौजूद जेल में बंद कर रखा था.

यह‍ भी पढ़ें: Bigg Boss 13 का ये कंटेस्‍टेंट बनेगा विनर! इस एक्‍ट्रेस ने बता दिया नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 9:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर