लाइव टीवी

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट का आज खत्म होगा सफर, लाख समझाने पर भी नहीं मानी थी सलमान की बात

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 3:22 PM IST
Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट का आज खत्म होगा सफर, लाख समझाने पर भी नहीं मानी थी सलमान की बात
सलमान खान आज जमकर क्लास लगाने वाले हैं.

फैमिली वीक के बाद अब वीकेंड का वार (Weekend Ka vaar) में एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) क्लास लगाने वाले हैं. पिछले हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं हुआ था लेकिन इस बार एलिमिनेशन पक्का होने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 3:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पिछले एपिसोड में फैमिली वीक (Family week) देखने को मिला. घर में इस दौरान मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को छोड़कर घर में सभी के घरवालों को के रिश्तेदार घर में उनसे मिलने पहुंचे. फैमिली वीक के बाद अब वीकेंड का वार (Weekend Ka vaar) में एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) क्लास लगाने वाले हैं. पिछले हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं हुआ था, लेकिन इस बार एलिमिनेशन पक्का होने वाला है. खबर है कि पहले सलमान खान घरवालों की क्लास लगाएंगे, उसके बाद घर से इस बार बेघर कौन होगा ये बताएंगे.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड में आईं मधुरिमा तुली शो से एलिमिनेट हो गई हैं. मधुरिमा तुली को इस बार सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसकी वजह से शो में मधुरिमा का सफर खत्म हो गया है. मधुरिमा पिछले दो से तीन हफ्तों से डेंजर में थीं.



 



View this post on Instagram




 

what is your reaction? #bb13 #biggboss13


A post shared by BIGG BOSS DETECTIVE 👁️✌️ (@biggbossdetective) on






स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया है कि एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के साथ फिजिकल होने पर मधुरिमा को सलमान खान ने खूब लताड़ने वाले हैं, जिसके बाद मधुरिमा को अपने बिहेवियर पर काफी अफसोस भी हुआ.




आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से झगड़ा हुआ था, जिसमें विशाल ने मधु पर पानी फेंककर विरोध जताया. वहीं, मधु ने विशाल को फ्राई पैन से पीटा था, जिसके बाद से ये आस लगाई जा रही थी कि बिग बॉस दोनों में से एक को घर से बेघर करेंगे लेकिन बिग बॉस ने दोनों को अलग-अलग जेल में बंद कर दिया था.

मधुरिमा तुली ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. अपनी एंट्री के बाद से ही मधुरिमा विशाल संग अपनी लड़ाइयों और घर का काम ना करने को लेकर सुर्खियों में रही हैं.

ये भी पढ़ें: असिम से मिलने Bigg Boss के घर पहुंचेंगी हिमांशी खुराना, कहेंगी दिल की बात!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 2:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर