लाइव टीवी

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ-आसिम की लड़ाई पर बोलीं मधुरिमा तुली, 'दोनों बाहर आने के बाद...'

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 9:00 AM IST
Bigg Boss 13 सिद्धार्थ-आसिम की लड़ाई पर बोलीं मधुरिमा तुली, 'दोनों बाहर आने के बाद...'
मधुरिमा बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद लगातार शो को देख रही हैं.

घर के दो सबसे दमदार कंटेस्टेंट्स को इस तरह से लड़ता देख शो से पिछले हफ्ते बाहर आईं मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने दोनों की लड़ाई पर बड़ा बयान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 9:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) पर आखिरी पड़ाव पर है. कुछ दिनों को बाद ही शो को फिनाले हैं. शो में वैसे तो रोज किसी न किसी के झगड़े होते हैं, लेकिन एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) आमने -सामने आ गए हैं, बीते एपिसोड में फिर से दोनों के बीच में नोकझोंक देखने को मिली. दोनों घर में आईं गेस्ट हिना खान (Hina Khan) के सामने भी अपनी इज्जत को नहीं रखा और दोनों ने उनके सामने की लड़ाई शुरू कर दी. घर के दो सबसे दमदार कंटेस्टेंट्स को इस तरह से लड़ता देख शो से पिछले हफ्ते बाहर आईं मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने दोनों की लड़ाई पर बड़ा बयान दिया है.




बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से अभी बाहर आईं मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने दोनों की लड़ाई पर पहली बार कुछ बयान दिया है. मधुरिमा ट्वीट करते हुए कहा कि इससे फर्क नहीं पड़ता कि दोनों घर में कितना लड़ते हैं. मुझे अंदर से मजबूत फीलिंग हो रही है कि दोनों बाहर आने के बाद एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाएंगे. दोनों ही बहुत कॉम्पीटेटिव हैं और हार मानने को तैयार नहीं है. हालांकि ये महज मेरी राय है.'

घर में मधुरिमा तुली की असीम और सिद्धार्थ दोनों के खास बात नहीं हुई, लेकिन शो में निकलने से पहले उनकी सिद्धार्थ के साथ मौज-मस्ती देखी गई. आपको बता दें कि मधुरिमा और विशाल के झगड़े के बाद मधुरिमा के घर से बेघर कर दिया गया था. मधुरिमा ने पैन से विशाल आदित्य सिंह की पिटाई कर दी थी.ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 2 हफ्ते एक्सटेंड नहीं होगा शो, चैनल ने लिया U-Turn! इस दिन होगा फिनाले 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 8:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर