लाइव टीवी

Bigg Boss में नजर आईं एक्‍ट्रेस माही विज वजन के लिए हुईं Troll, दिया ये जवाब

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 6:46 PM IST
Bigg Boss में नजर आईं एक्‍ट्रेस माही विज वजन के लिए हुईं Troll, दिया ये जवाब
माही व‍िज हाल ही में मां बनी हैं.

एक्‍ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) और उनके पति जय भानुशाली (Jay Bhanushali) रविवार को बिग बॉस (Bigg Boss 13) के 'वीकेंड का वार' में नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 6:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 13) का ''वीकेंड का वार'' हर बार ही काफी एक्‍साइटिंग होता है क्‍योंकि इसमें सलमान खान (Salman Khan) इन घर वालों की क्‍लास लेते हुए नजर आते हैं. लेकिन रविवार के एपिसोड में सलमान नहीं, बल्कि घर वालों को सपोर्ट करने आए उनके परिवार और दोस्‍तों ने एक दूसरे की क्‍लास लगाई.

रविवार के एपिसोड में असीम के भाई उमर रियाज, पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, शेफाली के पति पराग त्‍यागी, एक्‍टर माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) भी अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्‍टेंट का सपोर्ट करने पहुंचे.

इस एपिसोड में माही सिद्धार्थ शुक्‍ला का समर्थन करती और अपनी बात रखती हुई नजर आईं. ऐसे में एक यूजर ने माही के वजन पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शर्म कर मोटी.' लेकिन माही इस कमेंट पर चुप बैठने वाली नहीं थीं. उन्‍होंने इस कमेंट का स्‍क्रीन शॉर्ट अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर करते हुए लिखा, 'क्‍या तुम जैसे इडियट को जन्‍म देने के बाद तुम्‍हारी मां एकदम पतली थीं? कुछ भी बोलने से पहले सोचो, क्‍योंकि तुम अपनी मां को रिप्रेजेंट कर रहे हो.'



बता दें कि जय भानुशाली और माही विज, हाल ही में माता-पिता बने हैं.

यह भी पढ़ें:  गोविंदा को नहीं पहचान पाए पूरनचंद वडाली, घर पहुंचकर उन्‍हीं से पूछा, 'यहां काम करते हो'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 5:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...