लाइव टीवी

Bigg Boss-13 में माहिरा ने किया पारस से प्यार का खुला ऐलान, शहनाज से बोलीं- दूर रहना, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: December 20, 2019, 1:50 PM IST
Bigg Boss-13 में माहिरा ने किया पारस से प्यार का खुला ऐलान, शहनाज से बोलीं- दूर रहना, देखें वीडियो
पारस छाबड़ा को लेकर माहिरा शर्मा और शहनाज गिल की हुई लड़ाई

महिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपनी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaz Gill) से भिड़ गईं और उन्हें पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से दूर रहने की सलाह दे डाली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 20, 2019, 1:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में इन दिनों नया बखेड़ा देखने को मिल रहा है. जब से सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) सीक्रेट रूम से बिग बॉस के घर में वापस आए हैं, पूरे घर का इक्वेशन ही बदल गया है. जहां एक तरफ पारस छाबड़ा से माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की नजदीकियां और भी ज्यादा बढ़ गई हैं वहीं दूसरी तरफ माहिरा, पारस को लेकर अपनी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaz Gill) से भिड़ गईं. इस लड़ाई का वीडियो भी सामने आया है. माहिरा ने शहनाज से ऐसी बात कह दी है कि आप जाकर चौंक जाएंगे.

दरअसल, कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 के आज यानी 20 दिसंबर को आने वाले एपिसोड की झलक शेयर की गई है. इस प्रोमो वीडियो में माहिरा शर्मा किसी बात पर शहनाज गिल से लड़ गईं और उन्हें खरी खोटी सुना डाली. माहिरा ने इसी दौरान गुस्से में ही सही पारस को लेकर अपने प्यार का इजहार भी कर डाला. माहिरा सबके सामने पारस को किस करती हुई भी नजर आईं. माहिरा ने कहा- 'मैं साफ-साफ कह रही हूं कि अब इससे दूर रहना, पसंद है ये मुझे'. इस पर शहनाज कहती दिख रही हैं कि 'मैं इसके पास भी नहीं आती'.



 



View this post on Instagram




 

@officialmahirasharma, @parasvchhabrra aur @ShehnaazGill ke iss love triangle mein kya toot jayegi unki dosti? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @daburamlaindia @Bharat.Pe @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






बता दें कि बिग बॉस के बीते एपिसोड में ये दिखाया गया था कि कैप्टेंसी के नॉमिनेशन के तौर पर पारस ने माहिरा का नाम लिया शहनाज को छोड़ दिया. इस पर नाराज शहनाज ने जमकर हंगामा किया था. शहनाज ने पूछा था कि मैं तुझसे प्यार करती हूं तो तू मुझे सपोर्ट क्यों नहीं करता. इस पर पारस ने ये भी साफ-साफ कह दिया था कि मेरे लिए माहिरा पहले आती है. वहीं शहनाज के इसी बर्ताव से सिद्धार्थ भी उनसे नाराज हो गए हैं.




वहीं माहिरा, पासर और शहनाज के बीच इस रिश्ते को लव ट्रायएंगल का नाम दिया जा रहा है. वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि पारस के धोखा देने और सिद्धार्थ के रूठने के बाद शहनाज गिल का क्या हाल होता है. इसके अलावा बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई, अरहान खान और सिद्धार्थ के बीच भी जबरदस्त लड़ाई का सिलसिला जारी है.

ये भी पढ़ें- Dabangg 3 देखकर भड़के लोग, सलमान खान के फैन बोले- 'ऐसा क्यों किया?'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर