लाइव टीवी

माहिरा शर्मा को Bigg Boss 13 के घर से ले गए विक्की कौशल, नहीं होगी वापसी

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 7:40 AM IST
माहिरा शर्मा को Bigg Boss 13 के घर से ले गए विक्की कौशल, नहीं होगी वापसी
माहिरा शर्मा घर से हुईं बाहर.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से आखिकारकार आखिरी हफ्ते में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को निकाल दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 7:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया से न्यूज मीडया तक में पूरे सप्ताह चर्चा होने के बाद आखिरकार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से आखिरी हफ्ते में कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को बाहर दिया गया है. जब उन्हें बाहर किया गया कि तो पूरे घर का महौल गमगीन हो गया. हालांकि घर में माहिरा शर्मा की केवल पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से ही अच्छे कनेक्‍शन बचे थे. अन्यथा शहनाज गिल, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और आरती सिंह से उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे.

ऐसे में माहिरा शर्मा के जाने से घर पर बहुत ज्यादा फर्क पड़ते हुए तो नहीं देखा गया. लेकिन जाते वक्त उन्होंने एक बार को सबकी आंखों में आंसू ला दिया. जैसे ही माहिरा को यह पता चला कि उन्हें घर से बाहर कर दिया गया वो पारस से ‌लिपट गईं और कुछ वक्त रोती रहीं. इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को गले लगाकर जाने से पहले विदाई थी. लेकिन जैसे ही उन्हें घर से बाहर की ओर लेकर जाने लगे वो बीच में फ्लोर पर बैठ गईं और 'मुझे नहीं जाना, मुझे नहीं जाना' कहकर रोने लगीं. तब बिग बॉस के घर में कुछ वैसा ही महौल बन गया जैसे पहले के जामने में दुल्हनों की विदाई में होता था.

Mahira Sharma, Paras Chhabra, Bigg Boss 13, Mahira Sharma slapped Paras Chhabra, Bigg Boss 13 latest episode, bigg boss 13 update, tv, entertainment, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, बिग बॉस 13, माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को मारा थप्पड़, बिग बॉस 13 लेटेस्ट एपिसोड, बिग बॉस 13

माहिरा शर्मा को लेने आए विक्की कौशल

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि माहिरा के इविक्‍शन की खबर बॉलीवुड के बेहद दुलारे एक्टर विक्की कौशल लेकर आए थे. उन्होंने माहिरा शर्मा से कहा कि उनका घर में समय खत्म हो गया है. विक्की कौशल ने बताया कि वो माहिरा को अपने साथ ही घर से लेकर बाहर जाएंगे.

असल में विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'भूत' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर में दाखिल हुए थे. इतना ही नहीं अपनी ‌फिल्म के अंदाज में ही उन्होंने घर के कुछ सदस्यों की मदद पूरे घर में दहशत का माहौल भी बना दिया. इस दौरान घर के कई सदस्य बेहद सहमें नजर आए.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Weekend Ka War, Rashami Desai, Paras Chhabra, Mahira Sharma, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा
माहिरा और रश्मि
बाद में विक्की कौशल ने आकर खुलासा किया वे अपनी फिल्म के बारे में बताने के लिए ऐसा कर रहे थे. बाद में उन्होंने ही बताया कि अब माहिरा शर्मा का सफर इस घर में समाप्त हो गया है. हालांकि उनके कहने के बाद बिग बॉस ने भी इसकी घोषणा कर दी. बिग बॉस ने बताया कि जनता के द्वारा की गई वोटिंग में सबसे कम वोट पाने के कारण उन्हें घर से बाहर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः वेंडेल रॉड्रिक्स के निधन पर अनुष्‍का ने लिखा लंबा पोस्‍ट- उन्‍होंने मुझे देखा

इसके बाद बिग बॉस ने आरती और शहनाज को भी बाहर आकर नॉमिनेशन के बारे में बताया गया कि शायद और दोहरा इविक्‍शन भी होने वाला है. लेकिन बाद में यह घोषणा की कि इस बार टॉप 5 नहीं टॉप 6 होगा और फिलहाल कोई घर से बाहर नहीं होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 7:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर