लाइव टीवी

Bigg Boss: रश्मि देसाई पर भड़कीं माहिरा शर्मा बोलीं- 'नफरत है मुझे इससे, I hate her'

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 4:15 PM IST
Bigg Boss: रश्मि देसाई पर भड़कीं माहिरा शर्मा बोलीं- 'नफरत है मुझे इससे, I hate her'
माहिरा और रश्मि देसाई के बीच सलमान खान के सामने बहस होगी.

आज आने वाले शो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच बहस होती नजर आएगी. माहिरा शर्मा ने शो में यहां तक कह दिया कि वो रश्मि से नफरत करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 4:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka War) में इस बार जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में जहां, मधुरिमा और विशाल की क्लास लगाने के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की क्लास लगाई. वहीं, शनिवार को हुए इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद रविवार को भी शो में कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. आज आने वाले शो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच बहस होती नजर आएगी. माहिरा शर्मा ने शो में यहां तक कह दिया कि वो रश्मि से नफरत करती हैं.

दरअसल, प्रोमो में पारस कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ये सारे बोलते रहते हैं कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) वीक है, माहिरा शर्मा को हमेशा कंटेस्टेंट्स ने बचाया है पारस छाबड़ा नहीं है. इसी दौरान सलमान खान (salman Khan) बोलते हैं कि पारस ये सब बातें माहिरा भी बोल सकती है. तभी रश्मि देसाई (Rashami Desai) बोलती हैं कि हां पारस माहिरा को बोलने दें.



 



View this post on Instagram




 

Jab @officialmahirasharma ko kaha gaya weak, tab woh aur @parasvchhabrra nahi reh paaye chupp! Dekhiye gharwalon ke beech ki yeh ann-bann, aaj raat 9 baje on #WeekendKaVaar. Anytime on @voot. @Vivo_india @BeingSalmanKhan #BB13 #BiggBoss13 #BiggBoss #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






वीडियो में दिखाया गया है कि रश्मि की इस बात से माहिरा नाराज हो जाती हैं. वो कहती हैं कि मेरी बात चल रही है रश्मि, तुम्हारी परेशानी क्या है? जवाब में रश्मि कहती हैं कि तुम्हें सही में मुझसे कोई दिक्कत है.

माहिरा सलमान से कहती हैं कि लोगों ने बोलना शुरू किया कि पारस की वजह से माहिरा इस शो में है तो ये इन तीनों की वजह से ही शुरू किया है. माहिरा के ये कहते ही रश्मि देसाई, विशाल आदित्य सिंह और आसिम रियाज का चेहरा दिखाया जाता है. माहिरा रोते हुए आगे कहती हैं कि कमजोर नहीं कहते हैं लेकिन मुझे बुरा लगता है.

इसके बाद माहिरा और रश्मि देसाई के बीच सलमान खान के सामने बहस होने लगती है. माहिरा गार्डन एरिया में जाती हैं रोते और चिल्लाते हुए कहती हैं कि 'मुझे नफरत है इससे.' आपको बता दें, इस प्रोमो वीडियो में माहिरा भावुक नजर आ रही हैं.

घर में आज सारा और कार्तिक भी नजर आने वाले हैं. कुल मिलाकर आज का शो भी काफी रोमांचक होने वाला है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: इस साल शादी करने वाले थे आकांक्षा पुरी-पारस छाबड़ा, लेकिन अब...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर