लाइव टीवी

Bigg Boss: आधी रात को घर से जाएगा ये शख्स, छूटेगा पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का साथ!

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 8:09 AM IST
Bigg Boss: आधी रात को घर से जाएगा ये शख्स, छूटेगा पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का साथ!
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा दोनों की दोस्ती घर में सबसे पक्की है.

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की दोस्ती शो की शुरूआत से देखी जा रही है. घर के हालात बदले लेकिन दोनों अपनी दोस्ती को बनाए रखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 8:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) 19वें हफ्ते में प्रवेश कर गया है. फिनाले को अब सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं और घर में 7 लोग अभी भी मौजूद हैं. इस हफ्ते घर से एक शख्स की विदाई आधी रात को होनी हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) में सबसे अच्छ दोस्त बने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) वो जोड़ी है, जिस पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. इस हफ्ते वीकेंड का वार में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की घर से विदाई हो गई तो अब खबरें आ रही हैं कि इस हफ्ते मिडनाइट एविक्शन (Bigg Boss 13 Midnight Eviction) होगा और पारस और माहिरा का साथ छूट जाएगा.

Mahira Sharma, Paras Chhabra, Bigg Boss 13, Mahira Sharma slapped Paras Chhabra, Bigg Boss 13 latest episode, bigg boss 13 update, tv, entertainment, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, बिग बॉस 13, माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को मारा थप्पड़, बिग बॉस 13 लेटेस्ट एपिसोड, बिग बॉस 13
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा घर में दोनों अच्छे दोस्त हैं.


बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आधी रात को होने वाले एविक्शन में कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) घर को अलविदा कह सकती हैं. बिग बॉस से जुड़े सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का भी बिग बॉस में समय पूरा हो गया है और उन्हें मिडनाइट एविक्शन (Bigg Boss 13 Midnight Eviction) में घर से विदा किया जाएगा.




 



View this post on Instagram





 

A post shared by Bigg Boss News ❌❗ (@biggbossnews__) on






पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती शो की शुरूआत से देखी जा रही है. घर के हालात बदले लेकिन दोनों अपनी दोस्ती को बनाए रखा.वीकेंड के वार में माहिरा शर्मा को घरवालों ने पारस छाबड़ा की गुलाम बता दिया था. लेकिन माहिरा ने ये कहकर लोगों का मुंह बंद कर दिया कि अगर दोस्ती को ये गुलामी कहते हैं, तो मैं इसे पॉजिटिव वे में लूंगी. तब भी उनका फोकस अपनी दोस्ती पर ही रहा था.



 




View this post on Instagram




 

Night suit by @nightangelsbypc curated by @abhinavtanwarofficial @urshitakochar #bb #bigboss #bigboss13 #voot @colorstv @voot


A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on






वैसे बिग बॉस के फैंस तो काफी दिनों से इस बात को कह रहे थे कि माहिरा शर्मा को शुरू में ही शो से बाहर कर देना चाहिए था. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब माहिरा के घर से जाने के बाद पारस छाबड़ा खेल में खुद को अकेला महसूस करेंगे. दोस्ती उनकी घर में सिद्धार्थ के साथ है, लेकिन वो माहिरा के साथ ही घर में देखे जाते हैं और घर के हर टास्क में टीम बनाकर साथ खेलते हैं.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस: घर से निकलते ही हिमांशी खुराना के बदले रंग, आसिम रियाज के भाई को किया अनफॉलो 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 8:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर