लाइव टीवी

Bigg Boss मेकर्स पर लगा सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने का आरोप, लोग बोले-आसिम के साथ हुआ बुरा बर्ताव

News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 12:21 PM IST
Bigg Boss मेकर्स पर लगा सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने का आरोप, लोग बोले-आसिम के साथ हुआ बुरा बर्ताव
सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने पर उठे सवाल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 12:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में घरवालों के बीच लड़ाई-झगड़े से लेकर प्यार-मोहब्बत तक सब देखने को मिलता है. एक दौर में जिगरी दोस्त नजर आ रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) शो खत्म होते-होते एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन चुके हैं. हाल ही में दोनों की एक ही दिन में दो जबरदस्त लड़ाइयां देखने को मिली हैं. आलम ये था कि खुद बिग बॉस को दोनों के बीच दखल देना पड़ा. वहीं अब बिग बॉस के इस दखल पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. कइयों ने तो बिग बॉस के मेकर्स पर इस लड़ाई में सिद्धार्थ को फेवर करने का आरोप तक लगा दिया है.

दरअसल, आसिम रियाज बिग बॉस के नॉमिनेशन टास्क में संचालक बने थे और इस दौरान किसी बात को लेकर उनकी सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई हो गई. इस लड़ाई में सिद्धार्थ ने आसिम को धक्का दिया तो आसिम भी बुरी तरह भड़क गए. लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मेकर्स के समझाने पर खत्म हुई. वहीं उसी दिन शाम को एलीट क्लब टास्क के दौरान हिना खान के सामने एक बार फिर से आसिम-सिद्धार्थ भिड़ गए. फिर से बिग बॉस ने इन्हें कंफेशन रूम में बुलाया. इस दौरान आसिम तो समझकर वहां से जाने लगे लेकिन सिद्धार्थ ने कहा कि वो आसिम को मारने के बदले शो छोड़ने को तैयार हैं.

जहां एक तरफ बिग बॉस सिद्धार्थ को प्यार से समझाते हुए नजर आए. दूसरी तरफ आसिम वहीं खड़े थे तो बिग बॉस सख्त आवाज में आसिम को वहां से जाने के लिए कहते हुए दिखाई दिए. बस आसिम के साथ यही बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया और इस पर सवाल खड़े होने लगे.

एक यूजर ने लिखा- 'एक तरफ जब विशाल ने कहा था कि जो मधुरिमा मेरे साथ करेंगी मैं उसके साथ करूंगा. इस पर बिग बॉस ने पूछा था कि क्या वो धमकी दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ खुलेआम धमकी दे रहे हैं तो बिग बॉस ने कुछ नहीं कहा बल्कि आसिम के साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं.'

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या सिद्धार्थ इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं?' कइयों ने ये भी सवाल किया, 'सिद्धार्थ को ये हक किसने दिया वो किसी के परिवार को लेकर बात करें, चाहे वो आसिम रियाज हों या शाहनाज गिल. आसिम तो नहीं लेकिन सना तो उसकी दोस्त है. सलमान खान प्लीज इसे वीकेंड का वार में जरूर उठाएं.'

इसके अलावा एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ आसिम को कहते दिखाई दे रहे हैं, 'तेरे बाप की पहली गलती तेरा बड़ा भाई और तू.' लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ के इस कमेंट पर सलमान खान को उनकी क्लास लगानी चाहिए.

ये भी पढ़ें- इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मांगी 120 करोड़ फीस? इतने में तो पूरी फिल्म बन जाए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 11:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर