लाइव टीवी

Bigg Boss-13 का सबसे चौंकाने वाला एविक्शन, सलमान खान ने शहनाज गिल को घर से निकाला? देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: December 16, 2019, 11:08 AM IST
Bigg Boss-13 का सबसे चौंकाने वाला एविक्शन, सलमान खान ने शहनाज गिल को घर से निकाला? देखें वीडियो
सलमान खान ने शहनाज गिल को घर से निकालने का किया ऐलान

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) के घर से शहनाज गिल को निकालने का ऐलान कर दिया. इसका शॉकिंग वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शहनाज रोते-रोते घर से नहीं जाने की बात कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2019, 11:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में लगातार नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. ट्विस्ट भी ऐसे कि देखने वाला कभी सोच भी ना सके. हाल ही में एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. ये वीडियो है बीते हफ्ते कंटेस्टेंट को एलिमिनेट करने की प्रॉसेस के दौरान का है. इस वीडियो में सलमान खान खुद शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को घर से बाहर जाने के लिए कहते दिख रहे हैं. वहीं शहनाज इस एविक्शन की बात पर इतनी दुखी हो गईं कि उन्होंने रोते-रोते घर से नहीं जाने की बात कह डाली.

दरअसल, कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सलमान खान घर वालों को बता रहे हैं कि बिग बॉस के घर से कौन एलिमिनेट होने जा रहा है. वहीं इसके बाद सलमान तुरंत शहनाज का नाम लेते हैं और कहते हैं कि आपको फैंस ने वोट नहीं दिए, आपको बेघर किया जाता है. इतना सुनते ही शहनाज रोने लगीं और कहने लगीं कि मैं नहीं जाना चाहती. शहनाज कहती हैं कि मेरी तबियत खराब हो गई थी और मैं चार दिन एंटरटेन नहीं कर पाई तो लोगों ने मुझे घर से निकाल दिया.



 



View this post on Instagram




 

Kya sacch mein @BeingSalmanKhan ne @shehnaazgill ko kar diya hai ghar se evict? 😱 Dekhiye iss season ka sabse shocking eviction aaj raat 9 baje! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan #WeekendKaVaar


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






वहीं काफी देर तक ऐसा ही ड्रामा चलता है और फिर बाद में पता चलता है कि ये शो के होस्ट सलमान खान का एक प्रैंक भर था. सलमान ने तीन-तीन बार शहनाज को दौड़ाया और फिर आखिर में खुलासा किया हिंदुस्तानी भाऊ घर से बेघर हो रहे हैं. बता दें कि इस हफ्ते शहनाज गिल, मधुरिमा तुली और हिंदुस्तानी भाऊ नॉमिनेट हुए थे. जिसके बाद विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ को घर से बेघर किया गया है.

बात करें बिग बॉस की तो आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी करवाई जा रही है. उन्हें खराब तबीयत के चलते बीते दिनों ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं अब घर में एक बार फिर जबरदस्त घमासान शुरू होने वाला है. इसी बीच शो में सबसे ज्यादा चर्चा है रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते को लेकर.

ये भी पढ़ें- कबीर सिंह में ऐसे सीन करने में असहज थीं कियारा आडवाणी, अब जाकर किया खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 10:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर