लाइव टीवी

'मेरे संस्कारों के खिलाफ था बिग बॉस 13', एक्ट्रेस ने दो बार रिजेक्ट किया ऑफर

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 1:53 PM IST
'मेरे संस्कारों के खिलाफ था बिग बॉस 13', एक्ट्रेस ने दो बार रिजेक्ट किया ऑफर
हिमाशी खुराना ने बताया बिग बॉस 13 में एंट्री क्यों नहीं करेंगी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों वाइल्ड कार्ड एंट्री का दौर चल रहा है. इसी बीच एक पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की एंट्री को लेकर खबरें तेज हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 1:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने पहले ही कोहराम मचा रखा है, वहीं अब यहां वाइल्ड कार्ड एंट्री का दौर भी शुरू होने वाला है. भोजपुरी सिनेमा से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक कई नाम सामने आ रहे हैं. वहीं इस दौरान एक ऐसी पंजाबी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, जिसने दो-दो बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ऑफर ठुकरा दिया है. अब सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि उन्होंने दो-दो बार बिग बॉस 13 के घर में जाने का मौका हाथ से क्यों जाने दिया.

ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि पंजाब की मशहूर अभिनेत्री हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) हैं. हिमांशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बड़ा सा पोस्ट शेयर करके बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चल रही खबरों पर जवाब दिया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि उन्होंने पहले बिग बॉस का ऑफर इसलिए ठुकराया क्योंकि ये उनके संस्कारों के खिलाफ जा रहा था. ऐसा मालूम होता है कि वो बिग बॉस के घर में बेड शेयरिंग के कॉन्सेप्ट को लेकर बात कर रही हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

🙏🙏 final announcement Swipe next


A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on






वहीं हैरानी वाली बात ये है कि हिमांशी के पास बिग बॉस का ऑफर दोबारा भी गया था. इस बात को उन्होंने खुद ही कंफर्म किया है. वहीं एक बार फिर से उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया. इसकी वजह उन्होंने नए प्रोजेक्ट्स और उसे लेकर अपनी कमिटमेंट बताई. इस पोस्ट में हिमांशी ने ये साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस 13 के घर में नहीं जा रही हैं. हालांकि ये खबर जानकर उनके फैंस काफी निराश हैं.

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की फाइट


बता दें कि काफी वक्त पहले हिमांशी और शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर जुबानी जंग भी जबरदस्त सुर्खियों में आई थी. ये लड़ाई काफी पुरानी थी लेकिन जब शहनाज बिग बॉस 13 के घर में पहुंची तो ये एक बार फिर चर्चा में आ गई. इन दोनों के पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिनमें ये दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो में बुरा-भला बोलती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- इस सुपरस्टार से शादी करना चाहती थीं 6 हजार लड़कियां, एक फिल्म के लिए छोड़ा सबकुछ 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 1:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...