लाइव टीवी

Bigg Boss-13: सीक्रेट रूम से वापस आकर पारस ने खोली सबकी पोल, चौंक गए घरवाले, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 12:36 PM IST
Bigg Boss-13: सीक्रेट रूम से वापस आकर पारस ने खोली सबकी पोल, चौंक गए घरवाले, देखें वीडियो
पारस छाबड़ा ने खोली घरवालों की पोल

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में एक बार फिर से पूरा गेम पलट गया है. सीक्रेट रूम से घरवालों पर नजर रख रहे पासर छाबड़ा (Paras Chhabra) अब बाहर आ गए हैं. आते ही उन्होंने सबकी पोल खोलनी शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 12:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस-13' (Bigg Boss-3) में आए दिन कोई न कोई बवाल देखने को मिल ही जाता है. बीते काफी दिनों से बिग बॉस ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को सीक्रेट रूम (Bigg Boss Secret Room) में रखा था. जहां ये दोनों घरवालों पर नजर रखे हुए थे. ये दोनों घर के हर सदस्य की बात सुन रहे थे. अब जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला को टाइफाइड के ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. दूसरी तरफ पारस छाबड़ा ने घर में फिर से एंट्री ले ली है. वहीं घर लौटते ही पारस ने घरवालों की पोल खोलनी शुरू कर दी है.

पासर छाबड़ा जैसे ही घर वापस लौटे उन्होंने सबके बारे में राज खोलने शुरू कर दिए. उन्होंने बताया कि किस तरह अरहान खान ने रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ पर चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल, कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड का एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही पारस घर में वापस लौटते हैं सबसे पहले विकास पर जमकर बरसते हैं.



 



View this post on Instagram




 

Secret room se ghar mein aate hi @parasvchhabrra ne kar diya sab ko expose! 😈 Dekhiye kya hungama hoga inki entry ke baad, aaj raat 10.30 baje! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






पासर, विकास से कहते दिख रहे हैं- 'तू दूर ही रह, तू कब पीठ में छुरा घोंप दे पता नहीं चलेगा'. उन्होंने विकास और माहिरा की दोस्ती पर भी कमेंट किया. उन्होंने कहा- 'माही-माही-माही, कंसर्न दिखाने का बहाना लेकर तूने पप्पियां-छप्पियां तक की हैं'. ये बात सुनकर विकास की कथित एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली चौंक जाती हैं. वहीं पारस ने अरहान खान की भी पोल खोली. उन्होंने बताया कि 'अरहान ने कहा था कि रश्मि का एकाउंट बैलेंस जीरो था. रोड पे आ गई थी और आज वो जहां है मेरी वजह से है'. अरहान के बारे में जानकर रश्मि देसाई भी हैरान रह गईं.




बता दें कि बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में दिखाया था कि अरहान खान की बीवी-बच्चे पर सलमान खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया था. जिसके बाद अरहान खान शो पर शेफाली बग्गा को ये बताते हुए दिखाई दिए थे कि 'रश्मि देसाई एक वक्त पर पूरी तरह से खत्म हो गई थी. जब वो मुझे मिली थी तो उसके एकाउंट में जीरो बैलेंस था. रोड पर आ गई थी वो. मैंने उसकी मदद की और आज वो खुद ये बात बोलती है कि मैं जहां हूं अरहान की वजह से हूं'. इसके अलावा अब देखना ये भी दिलचस्प होगा कि पारस के घर वापस आने के बाद घरवालों के बीच किस कदर हलचल मचती है.

ये भी पढ़ें- Dabangg 3 का धमाकेदार फाइट सीन, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर