लाइव टीवी

BB 13: आधी रात माहिरा को कंधे पर उठाकर ले गए पारस, बोले- तुम्हारे लिए रेंट पर ले लूंगा घर

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 11:02 PM IST
BB 13: आधी रात माहिरा को कंधे पर उठाकर ले गए पारस, बोले- तुम्हारे लिए रेंट पर ले लूंगा घर
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बाहर होने से पहले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए तो दूसरी तरफ अपने बेड पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) तकिया से दीवार बना लिया. वह नहीं चाहते थे कि सना उनके करीब आएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 11:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के आखिरी सप्ताह आते-आते घर के अंदर जो जोड़िया बनी हैं, उनको एक अनकहा डर सताने लगा है. इनमें सबसे ज्यादा डरी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) हैं. उन्होंने पारस छाबड़ा (Paras Chabra) के सामने अपना यह दर्द बताया. इस पर पारस, माहिरा शर्मा को सांत्वना देने की कोशिश करते रहे. जब वो नहीं मानीं तो पारस ने कहा कि वो बाहर जाने के बाद रेंट पर अपना घर लेंगे. फिर उन्होंने यह भी कहा कि वो केवल माहिरा शर्मा के लिए ही मुंबई में रेंट पर घर लेंगे. उसमें माहिरा को आते-जाते रहने की छूट होगी. असल में अभी तक पारस छाबड़ा मुंबई में अपनी कथ‌ित गर्लफ्रेंड के यहां रहते थे.

जब माहिरा शर्मा नहीं मानीं तो आखिरकार रात करीब एक बजे पारस छाबड़ा ने उन्हें कंधे पर उठाया और बेडरूम ले गए. इससे पहले माहिरा और पारस एक-दूसरे से काफी लड़ रहे थे. असल में माहिरा शर्मा अचानक आसिम रियाज के पास गईं और उनसे हिमांशी खुराना के बारे में बातचीत की. लेकिन पारस को ऐसा लगा कि माहिरा उसे जलाने के लिए जानबूझकर आसिम के पास गई थी. हालांकि बाद में लड़ने के बाद दोनों करीब आ गए.

इसके पहले घर में लेज स्माइल टास्क में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की आपस में अनबन हुई. क्योंकि टास्क में एक टीम को चुप बैठना था जबकि दूसरी को उसे हंसाना था. सना स‌िड की टीम में थीं. लेकिन वो आसिम की बातों पर हंसती जा रही थीं. इस चक्कर में दोनों विवाद हो गया.



यह भी पढ़ेंः हिमांशी खुराना को प्रपोज डे पर याद आए आसिम रियाज, शेयर की ये खास PIC

इसके शहनाज और सिड की लड़ाई चलती रही. इस दौरान जेल टास्क में सिड की ओर से पारस को बचाने और सना व आरती को ना बचाने को लेकर जमकर बहस-मुबाहिसें हुईं. इस दौरान सिड ने यहां तक कहा कि वह किसी हालत में सना से बात नहीं करना चाहते हैं. यहां सिड ने स्वीकार किया वो सना के करीब आए. उनसे एक तरह की रिश्ते में आ गए. लेकिन यह उनकी गलती थी. उनसे गलती हो गई. असल में सिड से नाराजगी के बाद सना के पास रश्मि आईं और उन्होंने सना को एक ऐसी कहानी सुनाई जिसका आशय यह था कि सिड उनका इस्तेमाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेः BB 13: आसिम रियाज की पिटाई का Video वायरल, जमीन पर गिरे छटपटाते दिखेइसका असर रात को सोते वक्त भी दिखा. आमतौर सिड और सना एक दूसरे के ऊपर हा‌थ-पैर लादकर सोते हैं. कई मर्तबा सना सिड के सीने पर सिर रखकर सोती हैं. यहां तक कि जब घर में शहनाज का भाई शहबाज आया था तब भी सना सिड के साथ इसी तरह सोती थीं.

लेकिन सिड उनसे इस बात पर ज्यादा खफा थे उन्हें किसी भी हाल में रश्मि और आसिम के पास अपनी बातों के लिए नहीं जाना चाहिए. सिड इस कदर नाराज हुए कि जब सना उनके पास सोने आईं तो उन्होंने बेड पर ताकिया से दीवार बना दी. हालांकि बाद वो मान गए और साथ सो गए. लेकिन सुबह होते ही दोनों में फिर से लड़ाई हो गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 10:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर