लाइव टीवी

Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा की इस हरकत पर भड़कीं गर्लफ्रेंड आकांक्षा, बोलीं- माफी मांगो

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 8:58 AM IST
Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा की इस हरकत पर भड़कीं गर्लफ्रेंड आकांक्षा, बोलीं- माफी मांगो
पारस छाबड़ा से नाराज हो गईं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) के घर से बाहर आने के बाद मुसीबत में फंस सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 8:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान का शो 'बिग बॉस-13' (Bigg Boss-13) आए दिन किसी न किसी विवाद के कारण सुर्खियों में बना रहता है. इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई-झगड़ा और हाथापाई देखने को मिलती रहती है. इस शो में आखिर तक बने रहने के लिए कुछ कंटेस्टेंट तो इसके लिए कोई भी हद पार करने को तैयार हैं. ऐसा ही कुछ कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने हाल ही में किया है. पारस ने इस शो पर कुछ ऐसा कर डाला कि हमेशा उनके सपोर्ट में बोलने वाली गर्लफ्रेंड (Paras Chhabra Girlfriend Akanksha Puri) उन पर बुरी तरह नाराज हो गई हैं और पारस को माफी मांगने के लिए कहा है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि जब अरहान खान ने बिग बॉस के घर में वापस एंट्री ली तो उन्होंने पारस से कहा, 'तुम्हारी गर्लफ्रेंड तो बाहर तुम्हें बहुत सपोर्ट कर रही है'. इस पर पारस बोल पड़े कि 'तो करे, मैंने तो नहीं बोला उसे सपोर्ट करने के लिए'. पारस का जवाब सुनकर अरहान ने पूछा कि 'तुमने तो उसके नाम का टैटू बनवाया है?'. तब पारस ने कहा कि 'बनावाना पड़ा क्योंकि वो मेरे पीछे पड़ गई थी'. पारस के इस बयान को सुनकर उनकी गर्लफ्रेंड बुरी तरह नाराज हो गईं. उन्होंने स्पॉटबॉय से खास बातचीत में अपना गुस्सा जाहिर किया.

पारस छाबड़ा के हाथ पर गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू


आकांक्षा का कहना है कि 'पारस ने तो वाकई मुझे सरप्राइज दे दिया. मैंने कभी उसे फोर्स नहीं किया. अब बहुत हो गया. उसने जाहिर तौर मेरा अपमान किया और जब वो बिग बॉस से बाहर आएगा तो उसे मुझसे माफी मांगनी पड़ेगी, लेकिन इससे भी पहले उसे मुझसे सामने बैठकर बात करनी होगी, मेरे पास उसके लिए कई सवाल हैं'.




 




View this post on Instagram




 

कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते, पर अमीर जरूर बना देते हैं… ❤ @akanksha8000 #love #couple #couplegoals #luckyblack #vignahartaganesha #sonytv #parvati #raavan #king #goddess #paraschhabra #akankshapuri #instagram #instapic #instashot #ruthless #partners


A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on






वहीं शेफाली जरीवाला को 'बुढ्ढी' बुलाने वाले कमेंट पर भी आकांक्षा, पारस का सपोर्ट नहीं करतीं. वहीं ये पूछे जाने पर कि क्या वो पारस से ब्रेकअप कर लेंगी? आकांक्षा कहती हैं कि वो ब्रेकअप तो नहीं करेंगी लेकिन पारस को माफी मांगनी पड़ेगी और उनसे लंबी बातचीत भी करनी पड़ेगी. वहीं बिग बॉस की बात करें तो हाल ही में पारस को उंगली की सर्जरी के लिए घर से कुछ समय के लिए बाहर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ का मजाक उड़ाने वाले कॉमेडियन ने मांगी माफी, दुखी होकर कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 8:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर