लाइव टीवी

Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने लीक कर डाले बेहद पर्सनल वॉट्सएप चैट! देखें Photos

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 10:06 AM IST
Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने लीक कर डाले बेहद पर्सनल वॉट्सएप चैट! देखें Photos
पारस छाबड़ा के पर्सनल चैट हुए वायरल

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Paras Chhabra girlfriend Akanksha Puri) शो में उनके बर्ताव से बेहद दुखी थीं. बीते दिन ही उन्होंने पारस को माफी मांगने के लिए कहा था और अब उनके पर्सनल चैट लीक (Personal Chat Leaked) हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 10:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) के घर में इन दिनों जबरदस्त हंगामे का दौर चल रहा है. शो पर एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो घर में जबरदस्त घमासान मचाए हुए हैं, लेकिन घर के बाहर एक भूचाल उनका इंतजार कर रहा है. ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) हैं. उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी उनसे दुखी हैं. शो पर पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड (Paras Chhabra girlfriend Akanksha Puri) के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है कि वो बहुत हर्ट हो गई हैं. बीते दिनों उन्होंने अपना दर्द जाहिर किया था, लेकिन अब आकांक्षा और पारस की बेहद पर्सनल बातचीत इंटरनेट पर लीक हो गई है.

दरअसल, बिग बॉस खबरी नाम के एक बिग बॉस के फेन पेज ने पारस और आकांक्षा की पर्सनल वॉट्सऐप चैट शेयर की हैं. कई सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए ये दावा किया जा रहा है कि ये सारी चैट खुद आकांक्षा ने लीक की हैं, जिसमें पारस और आकांक्षा की बेहद पर्सनल बातें देखनें को मिल रही हैं. चैट में की गई बातचीत पर गौर करें तो पारस अपनी गर्लफ्रेंड को समझा रहे हैं कि वो इमोशनल न हों और वो शो में भी उनके साथ लॉयल बनकर रहेंगे. इसके साथ दोनों की प्यार भरी बातें भी देखने को मिल रही हैं. इस सारी बातचीत में ऊपर पारस का नाम लिखा हुआ है.



 



View this post on Instagram




 

#AkanshaPuri Further Added "I don't know what is in his mind. I can only wait for him to come out and talk. But according to my calculations, I feel he wants to give a different picture about our relationship so that his connections inside look #BB13 #Biggboss13 #biggbosskhabri


A post shared by Biggbosskhabri ⚡ (@biggbosskhabri) on






वहीं अभी तक खुद आकांक्षा ने खुद सामने आकर ये चैट लीक करने की बात नहीं कबूली है तो ऐसे में हम भी इस बातचीत के स्क्रीनशॉट की कोई पुष्टि नहीं करते हैं. बता दें कि इससे पहले आकांक्षा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया था कि वो पारस के बर्ताव से बहुत दुखी हैं और जब भी वो सामने आएंगे उनसे बैठकर बात करेंगी. आकांक्षा ने ये भी कहा था कि पारस को मेरे बारे में ऐसी बातें बोलने के लिए माफी भी मांगनी पड़ेगी.




हुआ कुछ ऐसा था कि बिग बॉस के घर में दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर पहुंचे अरहान खान ने पारस को बताया था कि घर के बाहर तुम्हारी गर्लफ्रेंड आकांक्षा तुम्हें बहुत सपोर्ट कर रही है. इस पर पारस ने कहा था कि 'तो करे, मैंने उसे सपोर्ट करने के लिए कभी नहीं बोला'. इसके बाद अरहान ने पारस से उनके हाथ पर आकांक्षा के नाम के टैटू के बारे में पूछा तो पारस ने कह डाला कि ये उन्हें मजबूरी में बनवाना पड़ा क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें फोर्स किया. इस पर आकांक्षा का कहना है पारस झूठ बोल रहे हैं, मैंने कभी उन्हें इसके लिए फोर्स नहीं किया.

ये भी पढ़ें- जब धर्मेंद्र की एक कॉल से टूट गई थी हेमा मालिनी-जितेंद्र की शादी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 8:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर