लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घर आईं पारस की मां ने माहिरा को सुनाई खरी-खरी, नहीं छूने दिया पैर

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 7:29 AM IST
Bigg Boss 13: घर आईं पारस की मां ने माहिरा को सुनाई खरी-खरी, नहीं छूने दिया पैर
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के जादूगरनी कैप्टेंसी टास्क में सबके घरवाले जब आए तो नए खुलासे हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 7:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर आईं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मां ने खुलकर कहा कि पारस जब से गॉड-फादर बने हैं तब से वो गेम में दिखना बंद हो गए हैं. पारस की मां ने कहा कि जब पारस आए तो तब उनकी एनर्जी काफी ऊंची थी, लेकिन जब से वो माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के करीब हुए हैं, उनकी पॉपुलारिटी में खासी गिरावट आई है.

पारस की मां ने यह भी कहा कि पारस को माहिरा को बार-बार गले लगाने से और उन्हें किस करने से भी बचना चाहिए. पारस की मां ने कहा कि जब महिरा की मां आई थीं तब उन्होंने पारस को माहिरा से दूर रहने को कहा था.

हालांकि पारस लगातार अपनी मां को यह कहते हुए सुने गए कि उन्हें पता है कि उनकी मां को किसने भर के भेजा हुआ है. इस दौरान पारस और उनकी मां में थोड़े मां-बेटे वाले नोंकझोक भी हुए. पारस की मां लगातार उन्हें माहिरा से दूर रहने को कह रही थीं, जबकि पारस लगातार इस अंदाज में बात कर रहे थे कि उनकी मां को बाहर से किसी ने भर के भेजा है. उनका इशारा सीधे अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा की ओर था.



अपनी मां के जाने के बाद पारस ने कहा भी कि वह उसके साथ रहना पसंद करेंगे, जिसके साथ उनका मन करेगा. हालांकि जाते वक्त तमाम तल्‍खी के बाद भी पारस की मां ने माहिरा शर्मा को गले से लगाया. इस दौरान जब सिद्धार्थ ने माहिरा से पारस की मां के पैर छूने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया. पारस की मां कहना था कि उनकी यहां लड़कियां पैर नहीं छूतीं. हालांकि सिद्धार्थ ने उनके आते ही पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. बाद में शेफाली जरीवाला ने भी उनका पैर छूआ था.

यह भी पढ़ेंः नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य की शादी से उदित नारायण को होगा ये फायदा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 7:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर