लाइव टीवी

Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा हुए शो से बाहर, रोते-रोते शहनाज ने कह डाली दिल की बात

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 1:06 PM IST
Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा हुए शो से बाहर, रोते-रोते शहनाज ने कह डाली दिल की बात
पारस के जाने पर बुरी तरह रोईं शहनाज

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बाहर कर दिया है. वहीं जब घरवालों को ये पता चला तो शहनाज गिल (Shehnaz Gill) फूट-फूटकर रोईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 1:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दर्शक इन दिनों शो पर एक के बाद एक आ रहे ट्विस्ट से हैरान हैं. हाल ही में शो को 5 हफ्ते बढ़ाने के बाद 3 वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई. ऐसे में शो में उस वक्त नया मोड़ देखने को मिला जब पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को अचानक बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया. कैप्टेंसी टास्क के कुछ देर बाद ही पारस छाबड़ा घर से बेघर हो गए, जिसके बाद शहनाज गिल (Shehnaz Kaur Gill) काफी दुखी दिखाई दीं. शहनाज सबके सामने फूट-फूटकर रो पड़ीं और पारस के लिए अपनी दिल की बात कह डाली.

जैसे ही पारस के घर से बाहर जाने का ऐलान हुआ तो शहनाज गिल इमोशनल हो गईं. फिर काफी देर तक बैठकर रोती रहीं. इस दौरान आसिम रियाज (Asim Riaz), शहनाज के पास गए और उनसे रोने का कारण पूछा. जिस पर शहनाज कहती हैं कि पारस घर से चला जाएगा तो उन्हें उसकी बहुत याद आएगी. यही नहीं रोते-रोते शहनाज अपने प्यार का इजहार भी कर बैठती हैं और कहती हैं कि उन्हें पारस से प्यार है. इसके बाद शहनाज आसिम से कहती हैं कि वो इस बारे में किसी को ना बताएं, लेकिन जैसे ही पारस जाने लगते हैं वह खुद ही उनसे आई लव यू (I Love You) कह बैठती हैं.



 



View this post on Instagram




 

Kya @shehnaazgill aaj kahegi apni dil ki baat? Jaanne ke liye dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






बता दें बीते बुधवार को दिखाए गए प्रोमो में पारस छाबड़ा को एविक्ट होते हुए दिखाया गया था. हालांकि, इस वीडियो को काफी मिसलीड करके दिखाया गया था, जिसे देखकर यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा था कि पारस छाबड़ा किस वजह से बिग बॉस के घर से बेघर किए गए हैं, लेकिन गुरुवार को आए एपिसोड में पता चला की उंगली में हुए फ्रैक्चर के इलाज के लिए पारस छाबड़ा को कुछ दिनों के लिए शो से बाहर किया गया है.

वहीं पारस के शो से बाहर होने पर शहनाज गिल उनके गले लगकर खूब रोती हुई दिखती हैं. इसी दौरान वो ये भी कुबूल करती हैं कि उन्हें पारस से प्यार है और वो उनके जाने से काफी दुखी हैं. इस पर बाकी घरवाले शहनाज को समझाते हैं कि वो दुखी ना हों क्योंकि पारस कुछ ही दिनों के लिए घर से बेघर हुए हैं. वहीं ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि पारस को सीक्रेट रूम में रखा गया है, जहां से वो अन्य घरवालों की गतिविधियों पर नजर रखेंगे.

ये भी पढ़ें- BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्विटर यूजर्स ने मचाया कोहराम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 12:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर