Bigg Boss-13: पारस के पीछे भिड़ी दो लड़कियां, बाहर बैठी असली गर्लफ्रेंड ने कही चौंकाने वाली बात

Bigg Boss 13: घर की 4 लड़कियां हुई नोमिनेट, इस कंटेस्टेंट पर भड़की कोएना मित्रा

Bigg Boss 13: घर की 4 लड़कियां हुई नोमिनेट, इस कंटेस्टेंट पर भड़की कोएना मित्रा

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक लड़के को लिए दो-दो लड़कियां दीवानी हुई जा रही हैं और दोनों के बीच जमकर घमासान हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 11:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर टीआरपी की लिस्ट तक सबसे विवादित टीवी शो यानी 'बिग बॉस' का सीजन 13 (Bigg Boss 13) ही छाया हुआ है. इस शो पर आए दिन किसी न किसी झगड़े और विवाद की झलक देखने को मिलती रहती है. वहीं हाल ही में इस शो पर जो देखने को मिला वो किसी ड्रामे से कम नहीं है. इन दिनों घर के एक मेल कंटेस्टेंट के पीछे दो-दो लड़कियां पड़ी हुई हैं और इसी के चलते इन दोनों लड़कियों में लड़ाई-झगड़े होते देख जा रहे हैं. वहीं मामले में नया मोड तक आ गया जब इस मेल कंटेस्टेंट की असली गर्लफ्रेंड सामने आई.

इस बात पर हुई लड़ाई
दरअसल, 'बिग बॉस 13' के छठे दिन की शुरुआत पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के झगड़े से हुई. माहिरा ने शहनाज से जाकर कहा कि अगर तुम्हें मेरे और पारस के बात करने को लेकर कुछ समस्या है तो साफ कर दो. इस पर शहनाज ने कहा, 'मुझे कोई समस्या क्यों होगी, वो कौनसा मेरा ब्वॉयफ्रेंड है'. इस पर दोनों में बुरी तरह बहस हो गई. इसके बाद पारस ने शहनाज से कहा कि वो उन्हें चुनते हैं. हालांकि बाद में माहिरा के पास जाकर पारस ने कहा कि क्या ऐसे ही किसी की भी वजह से हमारा रिलेशन तोड़ दोगी तुम?'
पारस भी कर रहे इंजॉयवहीं इस जबरदस्त ड्रामे से भरे लव ट्रायएंगल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दूसरी तरफ पारस भी इसे इंजॉय करते दिख रहे हैं. अब इस पूरे मामले पर पारस की रियल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का भी रिएक्शन सामने आया है.
पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी
मुझे हंसी आती हैटाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने इस पर खुलकर बात की. आकांक्षा का कहना है कि 'मैंने 'बिग बॉस' के लेटेस्ट प्रोमो में शहनाज और माहिरा को पारस के लिए लड़ते हुए देखा. इसे देखकर तो मेरी हंसी नहीं रुक रही है. पारस शो में बहुत अच्छा कर रहा है. वो दो लोगों में झगड़ा करवा सकता है'.
नहीं है कोई चिंता
आकांक्षा का कहना है कि पारस ही 'बिग बॉस 13' का सही विजेता है. आकांक्षा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि 'मैं पारस के साथ पिछले ढाई साल से रिलेशनशिप में हूं. हम मैच्योर हैं, पारस मेरा है और मुझे कुछ भी चिंता करने की जरूरत नहीं है'.



ये भी पढ़ें- War की कमाई तीसरे दिन गिरी, तीन दिन में बटोरे इतने करोड़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज