लाइव टीवी

Bigg Boss 13: पारस की लव लाइफ में आया ट्विस्ट, इस लड़की ने खुद को बताया रियल गर्लफ्रेंड

News18India
Updated: October 9, 2019, 12:39 PM IST
Bigg Boss 13: पारस की लव लाइफ में आया ट्विस्ट, इस लड़की ने खुद को बताया रियल गर्लफ्रेंड
पारस छाबड़ा bigg boss 13 में नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल (Shehnaaz gill) के साथ पारस (Paras Chhabrra) का प्‍यार पिछले पूरे हफ्ते काफी सुर्खियों में रहा तो वहीं एक्‍ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी पारस को अपना 'बेस्‍टफ्रेंड' बताती नजर आ चुकी हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 9, 2019, 12:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों 'संस्‍कारी प्‍लेबॉय' यानी पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) के लव-कनेक्‍शन काफी चर्चा में हैं. घर में एंट्री लेते ही लगभग हर लड़की ने 'हैंडसम बॉय' पारस की तारीफ की और वह भी इसका खूब फायदा उठा रहे हैं. पंजाब से आई शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के साथ पारस का प्‍यार पिछले पूरे हफ्ते काफी सुर्खियों में रहा तो वहीं एक्‍ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी पारस को अपना 'बेस्‍टफ्रेंड' बताती नजर आ चुकी हैं. घर में पारस पर दिल फेंकती हुई इन हसीनाओं पर अब घर से बाहर पारस की गर्लफ्रेंड ने निशाना साधा है.

बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा के इन नए रिश्‍तों पर अब उनकी गलफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने रिएक्‍शन दिया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्‍यू में आकांक्षा ने कहा, 'मैंने हाल ही में नया प्रोमो देखा जिसमें माहिरा और शहनाज, पारस के लिए लड़ रही हैं और ये देख कर मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाई. पारस शो में काफी अच्‍छा कर रहा है. उसने दो कंटेस्‍टेंट को पूरी तरह गेम से भटका दिया है और वह पारस के लिए लड़ रही हैं, और इसलिए मेरे लिए वह असली विजेता हैं. मुझे पारस को शो में देखकर काफी मजा आ रहा है.'

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Isse kehte hai adventurous PAPPI on the highest peak of the world...


A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on






वहीं जब आकांक्षा से पूछा गया कि क्‍या वह पारस के नजदीक आती शहनाज या माहिरा से जेलस हैं तो इस पर उन्‍होंने कहा, 'हम टीनेजर नहीं हैं जो ऐसी चीजों से परेशान हों या चिढ़ें. मैं उसकी ताकत बनना चाहती हूं, उसकी कमजोरी नहीं. वह अगर किसी से फ्लर्टिंग कर रहा है तो मैं जानती हूं कि यह उसकी स्‍ट्रैटजी है. मैं जानती हूं कि वह सिर्फ मेरा है और मुझे इसके बारे में कोई चिंता नहीं है.'

 




आकांक्षा का कहना है कि अगर बिग बॉस का एपिसोड 1 घंटे का है तो पारस उसमें 50 मिनट दिखाई देता है, जिससे साफ है कि वह कितना पॉपुलर है.

यह भी पढ़े:  सपना चौधरी का ऐसा डांस पहले कभी नहीं देखा होगा, वायरल हो रहा है Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...