लाइव टीवी

Bigg Boss के इन 7 कटेंस्टेंट्स का हुआ Media से सामना, रश्मि देसाई ने अरहान के लिए दिया बड़ा बयान

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 9:59 AM IST
Bigg Boss के इन 7 कटेंस्टेंट्स का हुआ Media से सामना, रश्मि देसाई ने अरहान के लिए दिया बड़ा बयान
अहरान की निजी जिंदगी की कई बातों को जानकर रश्मि बुरी तरह टूट चुकी हैं.

पिछले वीकेंड का वार (Weekand ka Vaar) एपिसोड में दर्शकों ने देखा होगा, रश्मि देसाई (Rashami Desai) का अरहान खान (Arhaan Khan) के बीच का रिलेशनशिप फिर से चर्चा का विषय तब बन गया था, हिमांशी ने कुछ बातों को घर में विशाल और आसिम से कहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 9:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई:  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को है. बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन में दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट मिला. इस एंटरटेनमेंट के लिए मेकर्स ने शो को आगे बढ़ाया. शो के सात कटेंस्टेंट पहली बार मीडिया से रूबरू होंगे. पिछले वीकेंड का वार (Weekand ka Vaar) एपिसोड में दर्शकों ने देखा होगा, रश्मि देसाई (Rashami Desai) का अरहान खान (Arhaan Khan) के बीच का रिलेशनशिप फिर से चर्चा का विषय तब बन गया था, जब हिमांशी ने अरहान की कुछ बातों को घर में विशाल और आसिम से कहा था. दोनों की बातें एक बार फिर से उठने पर मीडिया ने रश्मि देसाई से उनके अरहान खान के साथ रिश्ते के बारे में बात की, जिसके बाद उन्होंने अरहान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Arhaan Khan, Rashami Desai, बिग बॉस
घरवालों से पत्रकार सवाल जवाब करेंगे.


बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में मौजूद सभी सदस्य प्रेस कॉन्फ्रेंस के तहत सवाल जवाब करते दिखाई. पत्रकारों ने रश्मि देसाई, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और बाकि घरवालों से सवाल किए. शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते के बारे में सवाल किया गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में रश्मि से सवाल किया गया कि आपका रिलेशन स्टेटस क्या है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि भविष्य में हम साथ होंगे.' उन्होंने कहा कि नो बट नो बट आई एम डन. पत्रकार ने कहा, इसका मतलब आप सिंगल हैं और रेडी टू मिंगल हैं.




 



View this post on Instagram




 

Kal dekhiye #reporters karenge contestestents se swaal jo machaynge bada bawaal about relationship #RASHMIDESAI & arhaan relation , #SHEHNAAZGILL & #Sidharthshukla relation & #ASIMRIAZ Hua expose leke shruti tuli k relation ke regard !! Dekhiye kal !!! #bb13


A post shared by BIGGBOSS TV (@biggboss_.tv) on






आपको बता दें, बिग बॉस के घर में अरहान खान (Arhaan Khan) ने रश्मि को प्रपोज किया था. लेकिन कुछ दिन बाद सलमान खान ने उनकी निजी जिंदगी के कुछ राज नेशनल टीवी पर खोले, जिसके बाद रश्मि को पता चला कि अरहान शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. अरहान खान की ये सच्चाई पता चलने के बाद रश्मि देसाई पूरी तरह से टूटी दिखाई दी थीं.

Bigg Boss 13, Salman Khan, Rashmi Desai, Arhan Khan
रश्मि देसाई ने अरहान को लेकर सवाल जबाव किए जाएंगे.


वहीं, रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ शुक्ला से भी सवाल किए गए. सिद्धार्थ से रश्मि के साथ दोस्ती के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया. शो आसिम से हिमांशी के प्रपोज करने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड को को लेकर सवाल हुए. जवाब में आसिम ने दो टूक कहा कि मेरी को गर्लफ्रेंड नहीं हैं. मैं किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं था. उन्होंने कहा कि क्योंकि अब मैं फेमस हो गया हूं तो किसी ने एक ट्वीट कर दिया, उन्होंने कहा मुझे लगता है दो-चार और भी कर सकते हैं. शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती को लेकर भी सवाल किए गए. शहनाज का सिद्धार्थ के साथ रिश्ता पसर्नल फील या गेम के सवाल सुनते ही शहनाज वहां से उठकर चली गईं. ये एपिसोड में आज प्रसारित होने वाला है.

ये भी पढ़ें: इस दवा के साथ 'कोरोना वायरस को दूर' करने चीन पहुंचीं राखी सावंत, शेयर किया वीडियो 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 9:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर