• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Video: अरहान के घर से निकलते ही फिर सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ ऐसा डांस करती नजर आईं रश्मि देसाई

Video: अरहान के घर से निकलते ही फिर सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ ऐसा डांस करती नजर आईं रश्मि देसाई

सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई ने साथ किया डांस.

सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई ने साथ किया डांस.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के आज के एपिसोड में घरवाले नए साल (New year 2020) का जश्‍न मनाएंगे. इस दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth shukla) साथ डांस करते दिखाई दिए.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हर बार की तरह होने वाली बहसबाजी, झगड़े और नोकझोंक के बीच आज का एपिसोड बेहद मस्‍ती भरा रहेगा. बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के घर में आज नए साल की पार्टी होगी. इसलिए घर में जश्‍न का माहौल होगा. इस एपिसोड के प्रोमो में घरवाले एक-दूसरे के साथ डांस करते दिख रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच ध्‍यान सिर्फ दो लोगों पर ही जाता है. ये हैं रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth shukla). दोनों के बीच हुए बिग बॉस 13 में खूब झगड़ा देखने को मिला है. ऐसे में अरहान खान (Arhaan Khan) के शो से बाहर हो जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ रश्मि देसाई का डांस दर्शकों का ध्‍यान खींच सकता है.

    बता दें कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अरहान खान और रश्मि देसाई के रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला था. शो में अरहान ने रश्मि देसाई को प्रपोज तक किया था. इसके बाद सलमान खान ने शो में अरहान की पोल खोली थी. इसे जानकर रश्मि देसाई रोने लगी थीं. अब अरहान खान शो से बाहर हो चुके हैं.

     



    अब रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला को शो में साथ नाचते देखकर दर्शक इस कारण भी हैरान हो सकते हैं क्‍योंकि हाल के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्‍ला को रश्मि देसाई पर चिल्‍लाते हुए भी देखा गया था. सिद्धार्थ ने यह भी कहा था कि रश्मि ने उन्हें गोवा तक फॉलो किया था.

    यह भी पढ़ें: VIDEO: प्रिया प्रकाश ने फिर मारी है आंख, दीपिका पादुकोण ने किया था चैलेंज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज