लाइव टीवी

रश्मि देसाई ने Bigg Boss के घर में की थी 'चोरी', बाहर आकर फिर किया वही, वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: February 17, 2020, 5:55 PM IST
रश्मि देसाई ने Bigg Boss के घर में की थी 'चोरी', बाहर आकर फिर किया वही, वीडियो वायरल
रश्मि देसाई ने शेयर किया है वीडियो.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर बने हैं सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla). रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने शो खत्‍म होने के बाद इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 5:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो खत्‍म हो गया है. एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) इस सीजन के विनर बने हैं. बिग बॉस 13 शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज, आसिम के अलावा रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. कभी रश्मि की सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ लड़ाई हुई थी तो कभी अरहान खान के झूठ के कारण वह सुर्खियों में आई थीं. इसी शो में उन्‍होंने एक ऐसा काम भी किया था, जिसके लिए उन्‍हें पूरे शो के दौरान ताने भी सुनने पड़े थे. घरवालों ने इसे चोरी कहा था. अब रश्मि देसाई ने शो खत्‍म होने के बाद एक बार फिर वही काम किया है. इसका उन्‍होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. यह काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 शो के दौरान विशाल आदित्‍य सिंह के साथ मिलकर पास्‍ता चोरी किया था. सिद्धार्थ शुक्‍ला ने इस बात पर काफी हंगामा किया था. पूरे शो में उनको घरवाले चोर का टैग देकर ताने मारते थे. अब शो खत्‍म होने के बाद पास्‍ता के प्रति उनकी दीवानगी फिर देखने को मिली.

सिद्धार्थ शुक्‍ला बिग बॉस 13 के विनर बने हैं. PIC- Instagram




रश्मि देसाई ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह आराम से पास्‍ता खाती दिख रही हैं. पास्‍ता खाते-खाते वह सफाई देते हुए कह रही हैं, 'ये पास्‍ता है. य‍ह चोरी का नहीं है. मेहनत का है.'



 



 




View this post on Instagram




 

Helllloooooooooooooooo!!!! Started my day with a #Pasta #HaqHai . . #ImBack #Stronger #Wiser #ILoveYouAll


A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on






रश्मि देसाई के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसे अब तक इंस्‍टाग्राम पर 8.13 लाख बार देखा गया है. साथ ही उनके फैंस बड़ी संख्‍या में इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. रश्मि देसाई ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा है, 'हैलो, मैं अपने दिन की शुरुआत पास्‍ता से कर रही हूं. हैशटैग हक है.'

रश्मि देसाई के इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट करके उनकी सराहना कर रहे हैं. लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि रश्मि देसाई को बिग बॉस 13 के काफी मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा था. ऐसा भी कहा जा रहा था कि इस बार का सीजन सिद्धार्थ शुक्‍ला या रश्मि देसाई में से कोई जीत सकता है.

रश्मि देसाई भी शो की मजबूत कंटेस्‍टेंट मानी जा रही थीं. PIC- Instagram


बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई का सफर बहुत लाजवाब रहा. जब शो में उनकी एंट्री हुई थी, तब वह बहुत पॉपुलर भी थीं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. शुरू में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच काफी नोकझोंक देखने को मिली थी. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का भी काफी चलता रहा.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss को फिक्‍स बता महिला ने छोड़ दी थी 'जॉब', अब चैनल ने किया बड़ा खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 5:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading