लाइव टीवी

BB 13 के टास्क में उलझे कंटेस्टेंट, रश्मि ने मधुरिमा की तरह फ्राईपैन से सिद्धार्थ को 'पीटा'

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 11:29 PM IST
BB 13 के टास्क में उलझे कंटेस्टेंट, रश्मि ने मधुरिमा की तरह फ्राईपैन से सिद्धार्थ को 'पीटा'
सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच की इस लड़ाई में सिद्धार्थ ने रश्मि के मुंह पर करीब पांच से छह बार पानी फेंका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 11:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के आखिरी बचे कुछ हफ्तों में काफी मजेदार चीजें हो रही हैं. एक तरफ जब बिग बॉस के घर में सभी के कनेक्‍शन आए हुए हैं वैसे में बिग बॉस ने एक ऐसा टास्क दे दिया कि पूरे घर के महौल बदल गया. इसी बीच ऐसा दौर आया जब रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने ठीक मधुरिमा की तरह फ्राईपैन उठाया और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के पास पहुंच गई तभी माहिरा शर्मा ने उन्हें पकड़ा.

असल में बिग बॉस ने यह टास्क दिया कि घर में हुई हरकतें और डायलॉग बाहर काफी मशहूर हो रहे हैं. इसी वजह से बिग बॉस चाहते हैं कि घर के कंटेस्‍टेंट उन सीन्स को रीक्रेएट कर कें और उसपर एक्टिंग कर के दिखाएं. घर के सभी कंटेस्टेंट को दो हिस्से में बांट दिया गया.

इस दौरान सबसे पहला जो सीन दिया गया उसमें मधुरिमा और विशाल की लड़ाई का वो सीन दिया गया जिसमें मधुरिमा ने विशाल को फ्राईपैन से पीटा था. इस सीन को रश्मि देसाई और सिद्धार्थ ने मिलकर रीक्रेट किया. दोनों उस सीन को फिर बेहद शानदार ढंग से रीक्रेट ‌किया.

Bigg Boss-13, Siddharth Shukla, Salman Khan, twitter, Siddharth Shukla evicted from Bigg Boss 13, twitter support Siddharth Shukla, mahira sharma, Siddharth Shukla punishment, tv, entertainment, बिग बॉस 13, सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान, ट्विटर, सिद्धार्थ शुक्ला घर से निकाले गए, ट्विटर सपोर्ट सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला को मिली सजा, टीवी, मनोरंजन
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई.


इसके बाद दोनों टीमों ने मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुई चाय फेंकने वाली लड़ाई और बीच में अरहान खान के बीच में आने वाले दृश्‍य को भी दोबारा एक्ट कर के दिखाया. इतना ही नहीं आरती के कंबल में किसी ना घुसने वाले डायलॉग से लेकर माहिरा शर्मा और पारस के बीच होने वाली मीठी नोंकझोक पर भी एक्ट किया गया.

यह भी पढ़ेंः अनुराधा पौडवाल को मां कहने वाली महिला की याचिका की सुनवाई पर SC ने लगाई रोक

इस दौरान माहिरा के मना करने पर भी पारस की ओर से किस करने वाले दृश्य को भी दोबारा फिल्माया गया. इतना ही नहीं रश्मि के चाय चुराने के दृश्य को भी एक्ट किया. इस पूरे टास्क में सबसे ज्यादा मजेदार बात ये रही कि सिद्धार्थ ने मौका पाकर रश्मि के मुंह पर पांच से छह बार पानी फेंका. उन्होंने इस काम को काफी खुशी से किया.यह भी पढ़ेंः आदित्य नारायण ने मोनालिसा के साथ इस भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 11:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर