Home /News /entertainment /

BB 13: रश्मि देसाई के भाई ने अरहान खान को लेकर कही ऐसी बात

BB 13: रश्मि देसाई के भाई ने अरहान खान को लेकर कही ऐसी बात

अरहान के घर से बाहर आने के बाद पहली बार गौरव ने दोनों के रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

अरहान के घर से बाहर आने के बाद पहली बार गौरव ने दोनों के रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जब गौरव अपने बहन से एक टास्क के दौरान मिलने आए थे, तब भी उन्होंने कहा था कि वह अपनी जिंदगी को कोई भी फैसला काफी सोंच समझ कर ही लें.

    मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हॉट टॉपिक में रहे हैं रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan). बिग बॉस के घर में अरहान खान ने रश्मि को प्रपोज किया. अरहान खान ने तो रश्मि देसाई के संग शादी करने की भी इच्छा जताई. खबर तो ये भी थी कि रश्मि अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान से घर में ही शादी करेंगी. इसलिए ही घर में अरहान की एंट्री हुई हैं. लेकिन ये रिश्ता अच्छे से आगे चल पाता उससे पहले ही नए रिश्ते को बनाने से पहले बोले गए झूठ पर से पर्दा उठ गया और अरहान के सारे झूठ नेशनल टीवी पर सामने आ गए. सलमान खान (Salman Khan) के खुलासे के बाद इन दोनों के अरमानों पर पानी फिर गया और एक के बाद एक कई लोगों ने रश्मि को अरहान के साथ रिश्ता बनाने से पहले 100 बार सोचने की सलाह दी. इसी कड़ी में रश्मि देसाई के भाई गौरव भी थे, जिन्होंने अपने बहन को इस रिश्ते को लेकर जल्दबाजी न करने की सलाह दी.

     




    अरहान के घर से बाहर आने के बाद एक बार फिर से रश्मि देसाई के भाई गौरव ने दोनों के रिश्ते को लेकर बात की है. स्पॉटबॉय से की गई बातचीत में उन्होंने कहा कि जब अरहान खान के झूठ का मुझे पता चला तो मुझे यकीन नहीं हुआ. उसे कई लोगों ने समझाया औक चेताया लेकिन इतना सब होने के बाद भी अगर वह अरहान खान के साथ रहना चाहती है तो यह उसका ही फैसला होगा.

    गौरव ने कहा कि मेरी बहन रश्मि जो भी फैसला लेगी परिवार उसके साथ ही खड़ा रहेगा. उन्होंने कहा कि हम किसी तरह का ड्रामा नहीं चाहते हैं. मैं केवल अपनी बहन को खुश ही देखना चाहता हूं.

     




    गौरव के इस बयान से साफ है कि, रश्मि देसाई को अरहान खान और उनकी शादी से कोई भी परेशानी नहीं है. आपको बता दें कि जब बिग बॉस 13 के घर में जब गौरव अपने बहन से एक टास्क के दौरान मिलने आए थे तब उन्होंने कहा था कि वह अपनी जिंदगी को कोई भी फैसला काफी सोंच समझ कर ही लें. उन्होंने रश्मि से अरहान के झूठ पर से भी पर्दा हटाया था.

    आपको बता दें कि अरहान घर से बाहर हो चुके हैं, पिछले दो हफ्तों में उन्हें सबसे कम वोट मिले थे, जिसके आधार पर उन्हें सोमवार (30 दिसंबर) को बिग बॉस घर से बेघर कर दिया गया.

    ये भी पढ़ें: माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा में इस बात पर हुई जबरदस्त लड़ाई, गुस्से में मारा थप्पड़, देखें वीडियो

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 13, Rashmi desai, Television

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर