लाइव टीवी

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई की मां ने तोड़ी चुप्पी, अरहान से अफेयर पर कही ये बात

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 7:45 PM IST
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई की मां ने तोड़ी चुप्पी, अरहान से अफेयर पर कही ये बात
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई की मां ने तोड़ी चुप्पी, अरहान से अफेयर पर कही ये बात

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक अलग ही तमाशा देखने को मिल रहा है. इस वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान खान (Arhan Khan) का सारा झूठ रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को बता दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 7:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक अलग ही तमाशा देखने को मिल रहा है. इस वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान खान (Arhan Khan) का सारा झूठ रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को बता दिया. सलमान खान ने रश्मि को बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है. इसके साथ ही अरहान के ऊपर कई लोन है, इसका भी खुलासा किया. रश्मि ये बात सुनकर हिल जाती हैं और वहीं फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

कलर्स टीवी ने एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान आज घर के अंदर जाते हैं और रश्मि को समझाते हैं. वो रश्मि को गले लगाते भी दिखाई दिए. अब रश्मि की मां और भाई की प्रतिक्रिया भी आ गई है. स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार, रश्मि देसाई की मां और भाई अरहान खान के साथ उनके रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे. दोनों ने रश्मि को अरहान से दूर रहने के लिए कहा था.



 



View this post on Instagram




 

@BeingSalmanKhan khud aaye ghar ke andar tooti hui @imrashamidesai ko sambhaalne! Watch #WeekendKaVaar aaj raat 9 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






रश्मि के भाई गौरव, अरहान को दोस्त के तौर पर जानते थे. गौरव ने भी रश्मि से कहा था कि वो अरहान के साथ ज्यादा नजदीकियां ना बढ़ाएं. रश्मि की मां इस रिश्ते को लेकर चिंतित थीं. ये सब होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रश्मि के सपोर्ट में आ गए. साथ ही अरहान का विरोध करने लगे. सोशल मीडिया पर लोग रश्मि से हिम्मत ना हारने के लिए कह रहे हैं.

वहीं टि्वटर पर #StayStrongRashami भी ट्रेंड होने लगा है. लोग अरहान की पोल खुलने से काफी खुश नजर आ रहे हैं. खबर थी कि अरहान शो में ही रश्मि के साथ सगाई करने वाले थे. इसी वजह से उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी.

ये भी पढ़ें -

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 7:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर