• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • OMG... खुल्लम खुल्ला बोलीं रश्मि की मम्मी, 'मैं अपनी बेटी का समर्थन नहीं कर रही हूं'

OMG... खुल्लम खुल्ला बोलीं रश्मि की मम्मी, 'मैं अपनी बेटी का समर्थन नहीं कर रही हूं'

रश्मि देसाई की मां ने पहली बार दोनों को लेकर कोई बात की है.

रश्मि देसाई की मां ने पहली बार दोनों को लेकर कोई बात की है.

कुछ हफ्ते पहले के वीकेंड का वार एपिसोड में कॉलर ऑफ दी वीक के सवाल के सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पारा हाई तब हो गया था, जब कॉलर ने उनसे सेट को लेकर और रश्मि Rashmi Desai से माफी के लेकर एक सवाल किया था.

  • Share this:
    मुंबई: इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की हो रही है. कभी अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ रिश्ते को लेकर तो कभी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ घर में हो रही लड़ाई को लेकर. रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुई लड़ाई में अब रश्मि के मम्मी रसीला देसाई (Rasila Desai) अपने बेटी के फेवर में खड़ी हो गई हैं. रश्मि के साथ हुई बहस में रश्मि द्वारा घर वालों की गई बातों को सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि के गोवा तक उनके पीछे-पीछे पहुंचने की बात की थी.

     



     




    View this post on Instagram




     

    #me & mine ♥️


    A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on






    कुछ हफ्ते पहले के वीकेंड का वार एपिसोड में कॉलर ऑफ दी वीक के सवाल के सिद्धार्थ शुक्ला का पारा हाई तब हो गया था, जब कॉलर ने उनसे सेट को लेकर और रश्मि से माफी के लेकर एक सवाल किया था. इसको सुनने के बाद सिद्धार्थ ने बताया था कि ये सब झूठ है पूरा सच रश्मि ने बताया ही नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि रश्मि उनके लिए गोवा तक आ गई थीं. सिद्धार्थ शुक्ला ने इसके आगे कुछ नहीं बोला था.

     




    इस मामले पर पिंकविला ने रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई से बात की है. रश्मि की मां ने माहिरा की मां और सिद्धार्थ शुक्ला पर उनके कमेंट के लिए निशाना साधा है. उन्होंने ने कहा कि रश्मि ने सुना नहीं था जो भी सिद्धार्थ ने उसके बारे में कहा था. अगर सुना होता तो वह इस पर जरूर जवाब देतीं. उन्होंने माहिरा की मां के द्वारा किए गए कमेंट पर भी निशाना साधा और कहा कि एक महिला होते हुए वह ऐसे कैसे बोल सकती हैं?

     




    उन्होंने कहा कि मैं अपनी बेटी का समर्थन नहीं कर रही हूं. रश्मि देसाई ने बिग बॉस के लिए हां करने के लिए मेरी अनुमति नहीं ली थी. अगर ली होती तो आज ऐसा नहीं होता क्योंकि मैं उनको कभी जाने के लिए नहीं बोलती. रसीला देसाई ने कहा कि सिद्धार्थ अपना गेम खेल रहे हैं. अब तो मैं बस इतना कहूंगी की वो सिद्धार्थ से दूर रहे.

    आपको बता दें कि घर में हुए इस इंसीडेंट के बाद माहिरा शर्मा की मां ने इस पर कहा था कि अब तक गोवा की स्टोरी बाहर आई है, बेडरूम स्टोरी बाहर आने तक हमें रुकना चाहिए.

    ये भी पढ़ें: बिग बॉस: फिर शुरू हुआ रश्मि के घर की चाबी का ड्रामा, अरहान खान को प्रोडक्शन से मिला ये जवाब

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज