अपना शहर चुनें

States

नागिन 4 में होने वाली है इस बिग-बॉस कंटेस्टेंट की एंट्री, जैस्मिन भसीन की जगह आएंगी नजर!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हर तरफ चर्चाओं में रहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) जल्द ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो नागिन 4 (Naagin 4) में नजर आ सकती हैं.
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हर तरफ चर्चाओं में रहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) जल्द ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो नागिन 4 (Naagin 4) में नजर आ सकती हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हर तरफ चर्चाओं में रहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) जल्द ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो नागिन 4 (Naagin 4) में नजर आ सकती हैं. वह शो में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को रिप्लेस कर सकती हैं.

  • Share this:
मुंबई : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के शुरुआती दिनों से ही शो की कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. शो से बाहर आने के बाद भी वह खुलकर मीडिया से बात कर रही हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हुए बवाल पर प्रतिक्रिया भी दे रही हैं, लेकिन अब उनकी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक रश्मि के हाथ एक नया प्रोजेक्ट लगा है और वह जल्द ही एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 4 (Naagin 4) में नागिन के अवतार में दिखाई दे सकती हैं.

पिंकविला की खबर के मुताबिक, रश्मि देसाई इस सुपरनैचुरल शो में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को रिप्लेस कर सकती हैं और जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं. रश्मि रविवार के एपिसोड में नजर आ सकती हैं. हालांकि, शो के मेकर्स और खुद रश्मि देसाई की तरफ से अभी तक इसकी ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है कि वह इस शो में नजर आने वाली हैं.


आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन पहले ही शो छोड़ चुकी हैं. शो छोड़ने पर जैस्मिन भसीन ने अपने फैंस से इसके लिए माफी भी मागी थी और कहा था कि, 'मुझे माफ करिएगा अगर दर्शकों को इससे दुख पहुंचा है, लेकिन यह शो ऐसा है, जिसमें कई तरह के ट्विस्ट और टर्न हैं और इन्हीं में से एक ट्विस्ट इस शो से मेरा जाना भी था.' नागिन सीजन 4 के शुरू होने पर भी कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिले थे, जिनमें नागिन कौन है इस पर भी काफी सस्पेंस था. शुरुआत से ही शो में कई तरह के सस्पेंस रखे गए थे.



हालांकि, नयनतारा का कैरेक्टर नागिन के दर्शकों को काफी पसंद आ रहा था, जिस पर मेकर्स भी इसी कश्मकश में थे कि वह नयनतारा (जैस्मिन भसीन) के कैरेक्टर को खत्म करें या नहीं. वहीं अब देखना भी दिलचस्प होगा कि रश्मि इस सुपरनैचुरल शो में एंट्री लेंगी या नहीं.

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने 5 दिन पहले ही पति निक जोनास के साथ मनाई होली, पार्टी में दिखीं कैटरीना कैफ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज