लाइव टीवी

Bigg Boss 13: क्या इन 2 गलतियों के चलते घर से बाहर हुए सिद्धार्थ डे, सलमान ने भी लगाई थी डांट

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 1:27 PM IST
Bigg Boss 13: क्या इन 2 गलतियों के चलते घर से बाहर हुए सिद्धार्थ डे, सलमान ने भी लगाई थी डांट
बिग बॉस 13 से बाहर हुए सिद्धार्थ डे.

Bigg Boss 13 में जैसे-जैसे अपने पहले फिनाले के करीब पहुंच रहा है, वैसे-वैसे रामांच बढ़ता जा रहा है. सिद्धार्थ डे (Siddharth Day) के एलिमनेशन सभी कंटेस्टेंट के होश उड़ा दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 1:27 PM IST
  • Share this:
टीवी जगत के जाने-माने रियालिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से टीवी और बॉलीवुड में स्क्रिप्ट राइट‌िंग के लिए मशहूर सिद्धार्थ डे (Siddharth Day) बाहर हुए हैं. बिग बॉस के मिड नाइट एलिमनेशन की बेहद रोमांचक प्रक्रिया में सिद्धार्थ डे को मंगलवार रात एलिमनेट कर दिया गया. बिग बॉस ने बताया कि सबसे कम वोट मिलने की वजह से उन्हें बाहर किया जा रहा है.

तीन लोगों को मिले सबसे कम वोट
ऐसा नहीं कि कम वोटों के लिए केवल सिद्धार्थ डे को ही एलिमनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था. असल में कम वोटों के चलते आरती (Arti Singh), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और सिद्धार्थ डे को एलिमनेशन एरिया में भेजा गया था. वहां काफी नाटकीय बजर राउंड के दौरान सिद्धार्थ डे को बाहर किया गया. एलिमनेशन एरिया में दो बजर राउंड चले. इसमें पहली बार में तीनों कंटेस्टेंट ने बजर दबाया तो आरती सुरक्ष‌ित हो गईं. दूसरे बार में सिद्धार्थ को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

क्या ये 2 गलतियां सिद्धार्थ को पड़ीं भारी, सलमान ने भी लगाई थी डांट

सिद्धार्थ डे जब बिग बॉस के घर में आए तो उनकी छवि कमोबेश सबसे सुझले हुए इंसान की बनी थी. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया चीजें उनके खिलाफ हो गईं.

सिद्धार्थ कम वोट पड़ने या बिग बॉस के सीजन 13 में सबसे ज्यादा डांट पड़ने की वजह उनकी ओर से घर की दूसरी लड़कियों पर किए कमेंट थी. सिद्धार्थ ने पहले आरती पर इस तरह के कमेंट किए थे कि सबसे सामने आकर उन्होंने सलमान, ऑडिएंस और आरती से माफी मांगी थी. उन्होंने अपनी गलती के प्रायश्चित के लिए एक दिन खाना भी छोड़ दिया था.


Loading...

लेकिन अगले ही सप्ताह उन्होंने शहनाज यानी पंजाब की कटरीना को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसे सना काफी समय तक रोती रहीं. बाद में सलमान खान ने भी इसके लिए सिद्धार्थ को तगड़ी डांट लगाई थी. ऐसा माना जा रहा है कि इन्हीं गलतियों ने सिद्धार्थ का बेड़ा गर्क कर दिया.

पारस छाबड़ा के ग्रुप को झटका, अब कौन होगा घर से बाहर?
बिग बॉस 13 के घर में सेलेब्रेटी स्पेशल पहले फिनाले का समय काफी करीब आ गया है. जनवरी में बिग बॉस का पहला फिनाले होगा. उसमें वर्तमान टीम के आधे लोग ही घर में होंगे, आधे लोगों को घर से बाहर कर दिया जाएगा. ऐसे में मिडनाइट एलिमनेशन का दौर आगे चालू रहेगा. क्योंकि सिद्धार्थ डे के जाते ही बिग बॉस घर से अगले सदस्य के जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी. वोटिंग लाइन एक बार फिर से चालू कर दी गई थीं. अब लोग अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बचाने के लिए वोटिंग भी शुरू कर चुके हैं.

Bigg Boss 13: घर की क्वीन बनीं करिश्मा तन्ना ने लड़कों से करवाया पोल डांस

ऐसे महौल में घर के अंदर बन चुके ग्रुप में पारस और देबोलीना के ग्रुप से सिद्धार्थ डे बाहर हो चुके हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इसी ग्रुप से अगला मेंबर भी बाहर हो सकता है. क्योंकि सबसे कम वोटिंग में पिछली बार माहिरा शर्मा और आरती भी शामिल थीं. लेकिन पहले बजर में आरती सुरक्ष‌ित हो गई थीं. यानी कि सबसे कम वोट जिन दो कंटेस्टेंट को मिले उनमें सिद्धार्थ डे के बाद माहिरा शर्मा थीं. अगर वोटिंग का ट्रेंड यही रहा, माहिरा शर्मा ने लोगों का दिल जीतने के लिए आगामी कुछ दिनों में अतिरिक्त प्रयास नहीं किए तो उन पर एलिमनेशन की तलवार लटक सकती है.

जाहन्वी कपूर ने पहनी सफेद साड़ी, लोगों को आई श्रीदेवी की याद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 1:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...