होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की वापसी से सिद्धार्थ शुक्ला को लगा करारा झटका

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की वापसी से सिद्धार्थ शुक्ला को लगा करारा झटका

रश्मि और स‍िद्धार्थ दोनों एक सीर‍ियल में साथ काम कर चुके हैं.

रश्मि और स‍िद्धार्थ दोनों एक सीर‍ियल में साथ काम कर चुके हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कम वोटों के चलते बाहर हुईं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena ...अधिक पढ़ें

    मुबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में सात नवंबर के एपिसोड में एक बार फिर से कम वोटों के चलते बाहर हुईं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की वापसी हो गई है. इससे घर के सबसे दमदार खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को तगड़ा झटका लगा है. जबकि घर के सिद्धार्थ के बराबर ही तगड़े कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को बड़ी राहत मिली.

    इसी के साथ बिग बॉस के घर में चल रहे बीबी ट्रांसपोटेशन टास्क भी पूरा हो गया. बिग बॉस के घर में अगले कैप्टन चुनने के लिए चल रहा है ये टास्क पूरा हो गया. इसे आसिम रियाज की टीम ने जीत लिया. हालांकि आसिम के ही टीम के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला पर पहले माहिरा शर्मा से धक्कामुक्की और बाद में पारस छाबड़ा से धक्का मुक्की करने के आरोप लगे. इसके चलते उन्हें दो सप्ताह तक घर से एलिमनेट करने के लिए बिग बॉस ने अपनी ओर से नॉमिनेट कर दिया.

    यह भी पढ़ेंः दिशा पाटनी ने धमाकेदार अंदाज से शुरू की सलमान खान की फिल्म Radhe की शूटिंग

    हालांकि अब देवोलीना और रश्मि देसाई के वापस लौट आने से घर का पूरा समीकरण बदल गया है. एक बार को जहां किसी भी टास्क में आसिम और सिद्धार्थ की जोड़ी भारी पड़ रही थी वहीं अब अचानक से पारस की टीम में ताकत बढ़ बई है. लेकिन रश्मि के आने से शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना खुश नजर नहीं आईं. साथ शुक्ला ने ये मान लिया कि अब उनकी टीम के लोग पहले से ही इधर-उधर हो गए जबकि दूसरी टीम में लोगों की संख्या काफी बढ़ गई है.

    यह भी पढ़ेंः  'सास बहू और देवरानी स्‍टारडम अवॉर्ड्स' में सजी सितारों की महफिल, देखें PICS

    यह भी पढ़ेंः 'पानीपत' में अर्जुन कपूर को देख ऐसा रहा 'बाजीराव' रणवीर सिंह का रिएक्शन

    Tags: Bigg boss, Devoleena Bhattacharjee, Rashmi desai, Salman khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें