Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bigg Boss 14: शार्दुल नहीं, इस हफ्ते रुबीना दिलैक होंगी बेघर? सीक्रेट रूम में होगी एंट्री!

    (Photo Credit- @rubinadilaik/Instagram)
    (Photo Credit- @rubinadilaik/Instagram)

    बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) हाउस से इस हफ्ते शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) नहीं बल्कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) घर से बेघर होंगी. यह एविक्शन ना सिर्फ दर्शकों बल्कि घरवालों के लिए भी काफी हैरानी भरा होने वाला है. लेकिन, यहां भी ट्विस्ट है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 14, 2020, 6:44 AM IST
    • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस हफ्ते शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है. शार्दुल ने जहां शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी है वहीं रुबीना सीजन की शुरुआत से ही शो का हिस्सा हैं. यही नहीं, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Evict from Bigg Boss House) फैन फॉलोइंग के मामले में भा शार्दुल पंडित से काफी आगे हैं. इस हफ्ते मुकाबला शार्दुल पंडित और रुबीना दिलैक के बीच है. ऐसे में हर किसी को यही लग रहा है कि इस हफ्ते शार्दुल ही एविक्ट होंगे. लेकिन, एक बार फिर शो में सीन पलटने वाला है.

    बिग बॉस फैनक्लब से आ रही खबरों के मुताबिक, इस बार शार्दुल पंडित नहीं बल्कि रुबीना दिलैक घर से बेघर होंगी. यह एविक्शन ना सिर्फ दर्शकों बल्कि घरवालों के लिए भी काफी हैरानी भरा होने वाला है. लेकिन, यहां भी ट्विस्ट है. क्योंकि रुबीना घर से बेघर होने के बाद भी बेघर नहीं होंगी. यानी उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जाएगा. जहां से वे बाकि के घरवालों पर नजर रख सकेंगीं. हालांकि, यह खबर कितनी सच साबित होती है, यह वीकेंड के वार में ही पता चल सकेगा.


    वहीं रुबीना के घर से बेघर होने की खबरों पर उनके फैन बिल्कुल भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं. क्योंकि रुबीना के मुकाबले शार्दुल पंडित का गेम काफी कमजोर है. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस उनके बाहर जाने की खबरों पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लेकिन, अगर एक्ट्रेस को सीक्रेट रूम में रखा जाता है तो ये भी सच है कि उनके हाथ में और भी पावर्स आने वाली हैं. जो कि उनके साथी खिलाड़ियों के लिए मुश्किल का सबब बन सकती है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज