बिग बॉस से निकलकर आसिम रियाज ने इन्हें बनाया अपनी 'मां', दिया खास तोहफा

बिग बॉस से निकलकर आसिम रियाज ने इन्हें बनाया अपनी 'मां', दिया खास तोहफा
आसिम रियाज ने संगीता भाटिया से की मुलाकात

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने करियर का क्रेडिट भी इन्हें दे दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 3:08 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) आज किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. बिग बॉस में एंट्री से पहले तक उन्हें खास पहचान नहीं मिली थी. लेकिन शो में आते ही उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए ऐसा सपोर्ट बटोरा कि सोशल मीडिया पर उन्हें ताबडतोड़ सपोर्ट मिला. वहीं आसिम जब घर के बाहर निकले तो उन्हें फैंस के सपोर्ट का एहसास हुआ. उन्होंने सभी को दिल से धन्यवाद भी कहा. फैंस के अलावा कोई और भी हैं जिन्हें आसिम अपनी सफलता का श्रेय दे चुके हैं. यही नहीं उन्हें अपनी 'मां' भी मान लिया है.

आसिम  इन्हें शुक्रिया कहते वक्त काफी इमोशनल भी हो गए थे. ये कोई और नहीं बल्कि आसिम की मैनेजर संगीता भाटिया हैं. हाल ही में आसिम, संगीता से मुलाकात करने पहुंचे. आसिम ने उन्हें न सिर्फ शुक्रिया कहा बल्कि एक खास तोहफा भी दिया. उन्होंने अपना बिग बॉस 'सुल्तानी अखाडा पदक' संगीता भाटिया और उनकी टीम को गिफ्ट कर दिया. आसिम ने माना की इतनी बड़ी सफलता के पीछे संगीता और उनकी टीम का बड़ा योगदान है.





 






View this post on Instagram




 

Someone send help, I don't know how to keep calm. ♥️♥️ We are so proud of Asim from just being a background actor to this...you earned it all. ♥️ . #asimriazfever #asimsquad #asimwinninghearts #asimriaz #biggboss13 #bb13 #colorstv #salmankhan #viewerschoiceasim #unitedbyasim #unstoppableasim #kingasim #weloveasimriaz #ForeverWithAsim #jacquelinefernandez


A post shared by Fangirl of Asim Riaz (@ourboyasimriaz) on






उन्होंने गिफ्ट के साथ-साथ संगीता को प्यारा सा संदेश भी दिया. आसिम ने कहा कि 'ये पदक आपके लिए है. मेरे करियर और मेरे मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स आपकी बदौलत हैं. मैं आज जो कुछ भी हूं उसके पीछे आप और आपकी पूरी टीम की कड़ी मेहनत है. मैं सब कुछ के लिए दिल से आपका आभारी हूं'. आसिम ने संगीता को अपनी 'मां' का दर्जा भी दिया.

बात करें आसिम के करियर की तो इस कश्मीरी बॉय ने मॉडलिंग के जरिए शुरुआत की थी. उन्होंने कई बड़े-बड़े ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग की है. इसके अलावा वो इक्का-दुक्का फिल्मों में भी छोटे-छोटे रोल्स में नजर आए हैं. वो वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में विलेन के पीछे खड़े होने वाले गुंड़े के किरदार में दिखे थे. उनकी स्क्रीन एपीयरेंस कुछ मिनटों भर की ही थी. वहीं अब बिग बॉस के जरिए जबरदस्त शोहरत हासिल करने के बाद वो एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के गाने पर शहनाज गिल ने बनाया TikTok वीडियो, देखकर क्रेजी हुए फैन
First published: February 27, 2020, 2:57 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading