लाइव टीवी

Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा पर जमकर भड़के सलमान खान, सबके सामने बताई सच्चाई

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 11:34 AM IST
Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा पर जमकर भड़के सलमान खान, सबके सामने बताई सच्चाई
पारस छाबड़ा पर भड़के सलमान खान

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में फैमिली वीक (Family Week) के बाद अब वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में घरवालों की क्लास लगेगी. सलमान खान (Salman Khan), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की हरकतों पर जमकर गुस्सा करते दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में इन दिनों घरवालों के लिए रोलर कोस्टर राइड चल रही है. हाल ही में फैमिली वीक के तहत सभी कंटेस्टेंट्स के परिवारवाले मिलने आए और  सभी को रिएलिटी चेक मिला, वहीं अब सभी को वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) का सामना करना होगा. जैसा कि जाहिर है, इस हफ्ते घर में काफी हंगामा खड़ा हुआ है. इन सभी की खबर अब सलमान खान लेंगे. विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली की मारपीट पर तो सलमान नाराज होंगे ही, इसके साथ ही सबसे ज्यादा खरी-खोटी सुनाई जाएगी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को. सलमान खान को पारस की हरकतों पर इतना गुस्सा आ जाएगा कि वो उन्हें उंगली दिखाकर आवाज नीची करने के लिए कह डालेंगे.

दरअसल, बिग बॉस 13 के आज यानी 18 जनवरी को आने वाले एपिसोड की झलक सामने आई है. इस प्रोमो में सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. सबसे पहले तो सलमान क्लास लगाएंगे विशाल और मधुरिमा की. बीते दिनों मधुरिमा ने विशाल पर पैन से हमला किया था. इसके बाद बिग बॉस ने इन दोनों को जेल में बंद कर रखा है. वहीं अब सलमान खान ने इन दोनों को जमकर बातें सुनाई, इसके बार भी जब ये दोनों नहीं माने तो उन्होंने विशाल-मधुरिमा को घर से बाहर जाने के लिए भी कह दिया.

पारस पर भड़के सलमान खान


इसके बाद नंबर आया पारस छाबड़ा का, सलमान ने पारस और माहिरा से कहा कि 'तुम दोनों बोलते हो दोस्ती है लेकिन तुम दोनों का रिलेशनशिप अब कुछ और ही दिख रहा है. इसने आकांक्षा को ये भी बोला कि अगर छोड़ा-बहुत एक्टिंग वैक्टिंग करूं मै, गेम खेलूं तो बुरा मत मानना. इसने पहले से ही ब्रिज बना लिया है'. ये सुनकर पारस बिफर जाते हैं और कहते हैं कि प्लीज क्रिएटिव्स को बोलो कि ये बेकार की बातें ना ही करें'.




 




View this post on Instagram




 

@parasvchhabrra ke girlfriend ke baare mein kaunsa sach jaante hai @BeingSalmanKhan? Dekhiye inka yeh angry roop aaj raat 9 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






इस पर सलमान कहते हैं कि 'ये कोई क्रिएटिव्स नहीं हैं, उसने मुझे कॉल किया ये जानने के लिए क्या हो रहा है'. पारस फिर भी चुप नहीं होते हैं तो माहिरा उन्हें चुप कराने की कोशिश करती हैं. इस पर पारस कहते हैं कि अगर मुझपर आरोप लग रहे हैं तो मैं बोलूं ना कुछ. ये सुनकर सलमान को गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं कि 'आरोप क्या लग रहा है.... ऐ पारस ये टोन ना मुझसे मत यूज करना'. पारस फिर भी चुप नहीं होते हैं और कहते हैं 'ये आरोप हैं और बेकार के आरोप हैं, मुझे नहीं पता कहां से आ रहे हैं ये'.

बस फिर क्या था सलमान को और भी गुस्सा आ जाता है और वो पारस को उंगली दिखा कर आवाज नीचे करने के लिए कहते हैं. सलमान को गुस्से में देखकर पारस फाइनली चुप होते हैं लेकिन तब तक उनका राज सबके सामने आ चुका होता है. अब देखना होगा कि सलमान के खुलासे के बाद पारस का घर में क्या हाल होता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर आईं पारस की मां ने माहिरा को सुनाई खरी-खरी, नहीं छूने दिया पैर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 8:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर