लाइव टीवी

BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- यहां हाथापाई अलाऊ होती तो मैं दिखाता, सलमान ने उतारी हेकड़ी

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 10:42 PM IST
BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- यहां हाथापाई अलाऊ होती तो मैं दिखाता, सलमान ने उतारी हेकड़ी
सिद्धार्थ शुक्ला घर से निष्कासित

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वीकेंड का वार शो में घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को सलमान खान (Salman Khan) ने तेज आवाज में बात ना करने को कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 10:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वीकेंड का वार शो में शनिवार को सलमान खान (Salman Khan) ने कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बोलने के अंदाज को बड़ी चालाकी से लताड़ दिया. असल में शनिवार के शो में पहले ये दिखाया गया कि यह शो रेटिंग के मामले में काफी ऊंचाई पर पहुंच गई है. यहां तक कि अपने पिछले सभी 12 सीजन से टीआरपी के मामले में आगे निकल गया है. इसी वजह से इसके फिनाले को पांच सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है.

इसी के बाद लग्जरी बजट से जीता गया पास्ता रेश्मि देसाई (Rashmi Desai) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने चुराकर खा लिया. इसके बाद बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाकर उन्हें टीम के सामने कंफेस करने और नियम के मुताबिक लग्जरी बजट के सभी सामान वापस स्टोर रूम में रख देने को कहा.



इस पर सिद्धार्थ शुक्ला भड़ग गए. उन्होंने झगड़े के दौरान आपा खो दिया. उन्होंने दंडवश विशाल और रिश्म को सारे काम करने को कहा. उन्होंने नाराजगी भरे लहजे में कहा कि अब चुराने वाले दोनों लोग ही सारे काम करेंगे. इस दौरान उन्होंने कई दफा विशाल और रश्‍मि को चोर कहा.

तब विशाल ने उनके द्वारा दिए गए दंड को मानने से मना कर दिया. इससे खफा होकर सिद्धार्थ ने कहा कि अगर बिग बॉस ने हाथापाई की अनुमति दी होती मैं दिखाता, मैं सारे काम इनसे करा के दिखा देता.

यह भी पढ़ेंः सुधा मूर्ती के 'बॉब कट' पर बोले अमिताभ बच्‍चन, - हमें लंबे बाल पसंद हैं

इसी के ठीक बाद सलमान अचानक घर के अंदर चले गए. उन्‍होंने सबसे पहले शुक्ला को पकड़ लिया. उन्होंने शुक्ला को सबसे पहले चिल्ला कर बात करने के लिए लताड़ लगाई. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को चिल्लाकर ना बोलने के लिए एक तकनीक सिखाई. उन्होंने जैसे सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आए तत्काल सो जाने को कहा. ऐसा करने से वो तेज आवाज में नहीं बोल पाएंगे. ऐसा करने से उन्हें ही फायदा होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 10:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...