Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव ने सलमान खान को खिलाई लिट्टी, दिल्ली में लगाते थे ठेला

Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव ने सलमान खान को खिलाई लिट्टी, दिल्ली में लगाते थे ठेला
खेसारी अब बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो जाएंगे.

बिग बॉस 13 के सेट पर एक बार फिर से दिल्ली में पत्नी के साथ लिट्टी-चोखा बेचने की कहानी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सुना दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 11:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अब पूरी तरह से बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में चले जाएंगे. वे अभी तक सीक्रेट रूम में बैठकर घरवालों का जायजा ले रहे थे. खेसारी के एंट्री से पहले ही सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी परीक्षा लेने के लिए बिग बॉस के सेट पर आई 'बाला (Bala)' की स्टारकास्ट आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और यामी गौतम (Yami Gautam) को लगा दिया था.

'बाला' टीम को बिग बॉस का एक्सपर्ट बनाया गया था. वे घर के अंदर जाने से पहले कुछ सवाल-जवाब कर रहे थे. इसी दौरान बाला टीम ने खेसारी के सामने उनका लिट्टी-चोखा वाला इतिहास छेड़ दिया. इसी बात पर खेसारी बताने लगे कि उन्होंने किस तरह से दिल्ली में लिट्टी-चोखा बेचकर दिन काटे हैं. उन्होंने बताया कि उन्‍होंने शादी होने के बाद भी दिल्ली में अपनी पत्नी के साथ लिट्टी-चोखा का ठेला लगाकर गुजर-बसर करते थे. साथ ही कुछ गाने भी गाते रहते थे.

ये जानने के बाद सलमान खान ने खेसारी को अपने गले से लगा लिया. तभी बाला टीम ने सेट पर लिट्टी-चोखा मंगा लिया. इसके बाद सलमान खान और खसारी लाल यादव लिट्टी-चोखा खाने लगे. इसी दौरान सवाल-जवाब के टास्क में खेसारी से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपनी को-स्टार के साथ दोस्ती से ज्यादा रिश्ता रखा है? इस पर खेसारी ने कहा कि उन्होंने कुछ एक्ट्रेस से राखी बंधवाई है. इसी दौरान उनसे ये भी पूछा गया कि काम के दौरान उनकी पत्नी उन्हें कितनी दफा फोन करती हैं? तो वे इसे टाल गए. उन्होंने लगातार सलमान की ओर से देखा.





इस मौके पर सलमान खान से जब पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म रही है जब पहले ही दिन उन्हें पता चल गया हो कि ये नहीं चलेगी? इस पर सलमान ने बताया कि बहुत सी फिल्‍में ऐसी रही हैं. इस मौके पर काफी मस्ती-मजाक भरे लम्हें में खेसारी लाल यादव घर में दाखिल हो गए हैं.

यह भी पढ़ेंः रजनीकांत को IFFI में मिलेगा ये बड़ा सम्मान, हाथ जोड़कर कहा 'धन्यवाद'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading