लाइव टीवी

अरहान ने किया ऐसा काम कि बीच शो में Bigg Boss के घर में घुस गए सलमान, उसके बाद...

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 11:12 PM IST
अरहान ने किया ऐसा काम कि बीच शो में Bigg Boss के घर में घुस गए सलमान, उसके बाद...
सलमान खान बिग बॉस 13 के घर में घुसे.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सलमान खान (Salman Khan) का पारा इतना चढ़ गया कि बीच में खुद ही दरवाजा खोल के घर में घुस गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 11:12 PM IST
  • Share this:
मुंंबई. कलर्स के मशहूर टीवी रियॉलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन (Bigg Boss 13) के 10वें हफ्ते के वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि पहले कभी ऐसा नहीं हुआ जो इस बार हो रहा है. सलमान खान ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि घर में टीवी जगत के जाने-माने लोग आएंगे. सबकी अपनी मर्यादा है, सबने पहले ही नाम बना लिया है. यहां तक कि बाहर जितने लोग मुझे जानते हैं, उतने ही इन लोगों को भी जानते हैं. हमने सोचा कि आएंगे, जनता की वोट के आधार पर एक-एक कर के घर से बाहर होते जाएंगे. बहुत शानदार तरीके से टास्क करेंगे. मजा आएगा. लेकिन इन लोगों ने.... इडियट्स, स्टूपिड्स.

इसके बाद सलमान ने घर से आठ लोगों का नाम लेकर उन्हें घर से बाहर जाने को कहा. इसका आधार सलमान ने घर के अंदर के रूल के अनुसार किसी से धक्का-मुक्की ना करने को बताया. उन्होंने ऐसे आठ लोगों को चुनाव किया जिन्होंने किसी ना किसी मौके पर एक-दूसरे से धक्का-मुक्की की थी. इसके बाद बिग बॉस का दरवाजा खुलवा दिया. सलमान ने बताया कि एक सप्ताह के बीच छह लोगों के एक्सरे करने पड़े, दो-दो लोगों की उंगलियां फ्रैक्चर हो चुकी हैं.

असल में घर से अब तक मेडिकल आधार पर देबोलीना और पारस बाहर भी जा चुके हैं. इन्हीं बातों में सलमान खान ने घर के कंटेस्टेंट अरहान की पोल खोल दी. सलमान ने कहा कि उन्होंने रश्मि को घर के अंदर प्रपोज किया पर ये नहीं बताया कि उनका एक बेटा भी है.



इसी के बाद घर में बवंडर बन गया. चारों तरफ एक ही बात बोली जाने लगी. इसी दरम्यान सलमान ने सबको फिर से डांट लगाते हुए कहा कि इसके बारे में फिर दोबारा बात नहीं होगी.

लेकिन मामला इतना बढ़ा कि अंत में सलमान खुद ही दरवाजा खुलवा कर दाखिल हो गए. उन्होंने जाकर खुद रश्मि और अरहान (Arhaan Khan) के बीच की चीजों को साफ कराना जरूरी समझा. क्योंकि अरहान लगातार ये पॉइंट उठा रहे थे कि नेशनल टीवी पर ये सब जिक्र नहीं किया जाना चाहिए. साथ ही उनका दावा था कि सलमान को किसी ने गलत जानकारी दी है. क्योंकि सलमान ने अरहान पर लोन वाली बात भी कही.

यह भी पढ़ेंः पति, पत्नी और वो ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, पीछे रह गई अर्जुन की 'पानीपत'ऐसा लगने लगा था कि शायद सलमान की वजह से अरहान और रश्मि का रिश्ता डगमगा रहा था. तब सलमान ने खुद घर के अंदर जाकर उनके रिश्ते को संभाला.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 10:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर