• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIDEO: शहनाज पर भड़ककर बिग बॉस के घर पहुंचे सलमान, बोले- 'खुद को कटरीना समझने लगी है'

VIDEO: शहनाज पर भड़ककर बिग बॉस के घर पहुंचे सलमान, बोले- 'खुद को कटरीना समझने लगी है'

सलमान खान और सना

सलमान खान और सना

Bigg Boss 13 में पहली बार सलमान खान 'पंजाब की कटरीना कैफ' यानी शहनाज गिल पर भड़कते हुए नजर आए. इसकी झलक शो के एक प्रीकेप में दिखाई दे रही है.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss 13) में यूं तो रोज एक नया ड्रामा देखने को मिलता है, लेकिन आज यानी रविवार को घर के अंदर डबल ड्रामा देखने को मिलेगा. वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में कंटेस्टेंट्स की मस्ती और एंटरटेनमेंट के बीच खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की हरकतों से चिढ़ गए हैं. शो के एक प्रीकैप में इसकी झलक भी दिखाई दे रही हैं. एपिसोड में आज (रविवार को) पहली बार सलमान खान 'पंजाब की कटरीना कैफ' यानी शहनाज गिल पर भड़कते नजर आने वाले हैं.

    बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में माहिरा शर्मा और शहनाज गिल की कैट फाइट देखने को मिलती रहती है. दरअसल बिग बॉस के सीजन 13 में पहली बार घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स दर्शकों के सामने लाइव परफॉरमेंस देते दिखाई देंगे. इसमें सभी ने एक-दूसरे की कॉमेडी करके खिंचाई की. माहिरा ने जहां शहनाज को निशाना बनाया, वहीं शहनाज ने सीधे-सीधे माहिरा से कहा कि वो उनसे जलती हैं. दोनों की इस नोकझोंक को मस्ती में बदलने के लिए सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को एक मजेदार टास्क दिया. सलमान ने घरवालों से कहा कि उनके मुताबिक माहिरा और शहनाज में जो लड़की ज्यादा जेलस फील करती है उसके हार्ट में कलर डालना होगा. प्रीकेप में दिखाया गया कि शहनाज का हार्ट भर जाता है. इसके बाद ही शहनाज का नया ड्रामा शुरू हुआ.






    सलमान खान ने कहा कि अगर घरवाले कह रहे हैं तो तुम जेलस हो. ये सुनकर शहनाज चिल्ला-चिल्लाकर रोते हुए कहती हैं- 'मुझे निकाल दो...मैंने नहीं रहना यहां पर'. शहनाज को रोता हुआ देख सलमान खान उनपर भड़क जाते हैं और कहते हैं- 'मैं तुम्हारे साथ बहुत इज्जत से पेश आता हूं, मेरे साथ भी इज्जत से पेश आओ. ये ड्रामा मेरे साथ मत करना, रोना-धोना और सिर पीटना'. शहनाज अपनी बात फिर दोहरती हैं और कहती हैं कि मेरे को इस घर में नहीं रहना, सलमान खान गुस्से में कहते हैं- 'मत रहो, दरवाजे खोल दो' और उसको बाहर आने दो. ये सुनते ही शहनाज लीविंग एरिया से बाहर गार्डन एरिया में आ जाती हैं.

    प्रीकेप में दिखाया गया कि शहनाज से बात करने सलमान खान बिग बॉस के घर में आते हैं, लेकिन शहनाज सलमान से बात करने से इनकार कर देती हैं और चिल्ला-चिल्लाकर रोती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को सलमान खान से बात करने के लिए मनाते हैं, लेकिन शहनाज सलमान खान से मिलने के लिए इनकार कर देती हैं. शहनाज का इस तरह का व्यवहार देखकर सलमान खान बहुत गुस्सा हो जाते हैं और वह सिद्धार्थ से कहते हैं कि शहनाज को मनाने की कोई जरूरत नहीं है, तुम अंदर आ जाओ.




    सलमान खान को गुस्सा होता देख शहनाज बाद में सलमान से कहती हैं कि मुझे आपसे बात करनी है, लेकिन सलमान खान मना कर देते हैं. वो कहते हैं बदतमीजी का इस घर में कोई रोल नहीं है. इसके बाद घरवालों के बीच खड़े होकर सलमान कहते हैं. दो साल की बच्ची थोड़ी है ये. चार आदमी क्या जानने लग गए खुद को कटरीना समझने लगी.

    आपको बता दें कि शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला के लिए भावना पिछले दिनों सुर्खियों में थी. वह घर में अकसर सिद्धार्थ को मनाती और उससे खट्टी-मीठी नोक-झोंक करती रहती हैं. हाल ही में आयोजित कॉमेडी क्लब के दौर के दौरान, उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी चर्चा की थी.

    ये भी पढ़ें: बिग बॉस: पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा को भेजा Letter, माहिरा से बताया ये रिलेशन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज