लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सिड को सलमान खान ने दी खुली धमकी, सुनो सिद्धार्थ कभी मेरे साथ ये...

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 6:07 AM IST
Bigg Boss 13: सिड को सलमान खान ने दी खुली धमकी, सुनो सिद्धार्थ कभी मेरे साथ ये...
सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के सलमान खान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का घर मनोरंजन के साथ-साथ झगड़े के लिए भी जाना जाएगा. खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से के लिए भी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 6:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के 10वें सप्ताह के वीकेंड में सलमान खान (Salman Khan), घर के सदस्यों से काफी खफा नजर आए. उन्होंने आते ही कहा कि वे काफी दुखी हैं. अपने निजी किसी काम की वजह से नहीं, बल्कि बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट्स की हरकत से दुखी हैं. उन्होंने घर की तहकीकात रश्मि देसाई से शुरू की. इसी बीच बात सिद्धार्थ शुक्‍ला के गुस्से पर पहुंच गई.

सलमान ने शुरुआत में ही कहा था कि उन्होंने कई मर्तबा ये बातें घर वालों की समझाई कि गुस्सा मत करो, लड़ाई मत करो लेकिन कोई उनकी बात सुन नहीं रहा है. ये वो लोग हैं जिन्होंने अपने माता-पिता की, अपने गुरुजनों की बातें नहीं सुनी फिर मेरी बात क्यों सुनेंगे. तभी विशाल ने शिकायत की सिद्धार्थ की बातचीत का जो रवैया है, वो ठीक नहीं है.

इतना ही सुनना ही था कि सलमान ने सिद्धार्थ को लेकर बोलना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा मैंने कई दफा सिद्धार्थ को हर तरह से, प्यार से, कॉमेडी से समझाने की कोशिश की, लेकिन वो सुनने और समझने को राजी नहीं हैं. इसलिए अब सलमान खान उनसे ब‌िल्कुल बातचीत नहीं करना चाहते हैं. खासतौर पर सलमान, सिद्धार्थ से उनके गुस्से को लेकर कोई बातचीत नहीं करना चाहते.

यह भी पढ़ेंः The Body के इस सीन में ऋषि कपूर हुए घायल, फिर भी पूरी की शूटिंग

इसी दौरान विशाल, हिन्दुस्तानी भाऊ और रश्मि ने जब एक साथ सिद्धार्थ पर उनके बात करने के अंदाज को लेकर आरोप लगाया तो सलमान ने कहा- सिद्धार्थ कभी मेरे साथ उस तरह से मत बात कर देना. नहीं तो ये वाकई बहुत ही भारी पड़ जाएगा.

इसके बाद सलमान खान ने घर के दूसरे सदस्यों से कहा कि अगर सिद्धार्थ का तरीका ठीक नहीं है तो इससे तुम लोग बात क्यों करते हो. बंद करो ना इससे बातचीत. तब लोगों ने कहा सिद्धार्थ से कोई बातचीत नहीं करता. बल्कि सिद्धार्थ खुद दूसरों को उकसाते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 6:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर