लाइव टीवी

Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में सलमान खान ने किया तहसीन पूनावाला को घर से बेघर

News18Hindi
Updated: November 10, 2019, 7:56 PM IST
Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में सलमान खान ने किया तहसीन पूनावाला को घर से बेघर
Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में सलमान खान ने किया तहसीन पूनावाला को घर से बेघर

पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में घर वालों की क्लास लगाई. इसके साथ ही तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla ) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2019, 7:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में घर वालों की क्लास लगाई. इसके साथ ही तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla ) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं. बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर तहसीन पूनावाला गये थे, लेकिन वह घर से एलीमिनेट हो गये हैं. वह घर में बहुत ही आत्म-विश्वास के साथ गए थे कि वह इस शो को जीतेंगे लेकिन वह घर से बेघर हो गये है.

वीकेंड का वार में सलमान खान तहसीन को अनसीन पूनावाला कहकर पुकारते हैं. इस मौके पर सलमान खान  माहिरा शर्मा को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके बीच हुए झगड़े पर भी बात किया. सलमान खान माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़े की वजह जानी. इसके अलावा सलमान खान खेसारी लाल यादव से पूछते है कि क्या वह इस शो को देखते है क्योंकि उन्होंने कई चीजें घर वालों को बताई है. इसपर खेसारी सलमान खान को बताते है कि उन्होंने शो शुरुआत से नहीं देखा हैं. तब सलमान उनसे पूछते है कि जब आपने शो पूरा देखा ही नहीं तो आप घर वालों को कैसे कोई राय दे सकते हैं.

वहीं, सलमान खान ने पारस छाबड़ा को बताया कि उन्हें चोट सिद्धार्थ शुक्ला के कारण नहीं लगी है. इसपर पारस छाबड़ा सलमान खान से कहते है कि चोट सिद्धार्थ शुक्ला के कारण ही लगी है. तब सलमान खान ने उन्‍हें पूरा मामला बताया.

बता दें कि इस बार के बिग बॉस के सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर घर के अन्य सदस्यों की जमकर लड़ाई हो रही हैं. सलमान खान घरवालों को बताते है कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई के कारण बाहर सभी को ऐसा लगता है कि यह शो सिद्धार्थ शुक्ला के कारण ही चल रहा हैं. इस पर बाद में पारस छाबड़ा माहिरा को समझाते हैं कि उसे इग्नोर कर.

ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

Loading...

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 6:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...