लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सलमान खान ने पहली बार सुनाई जेल के अंदर की कहानी, इतना होता है दर्द

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 10:48 PM IST
Bigg Boss 13: सलमान खान ने पहली बार सुनाई जेल के अंदर की कहानी, इतना होता है दर्द
Bigg Boss 13: सलमान खान ने पहली बार सुनाई जेल के अंदर की कहानी, इतना होता है दर्द

देश का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman khan) ने कंटेस्टेंट की क्लास लगा दी. वहीं बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगाते हुए सलमान खान ने असली जेल के दुखों के बारे में बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 10:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वीकेंड के वार पर सलमान खान ने कंटेस्टेंट की क्लास लगा दी. इस हफ्ते बिग बॉस के घर वालों ने एक दूसरे के साथ मारपीट तक पहुंच गया. इस वजह से वीकेंड के वार पर सलमान खान ने कंटेस्टेंट को बहुत गुस्सा किया. वहीं बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगाते हुए सलमान खान ने असली जेल के दुखों के बारे में बताया. बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने जेल से आने के बाद कभी अपनी जेल के अंदर की कहानी नहीं सुनाई. लेकिन उन्होंने बिग बॉस में अपनी जेल के अंदर के अनुभव को सुना दिया.

बता दें कि बिग बॉस 13 में टॉस्क के बाद घर वालों ने सिद्धार्थ शुक्ला को जेल भेजा था. जिसके बाद जेल के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला को गर्मी लग रही थी. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत हंगामा किया था. इसी बात को लेकर सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को डांटते हुए कहा कि आपको पता है हम 42 डिंग्री, 45 डिंग्री तापमान में डांस और एक्शन करते हैं, और आपको गर्मी लगती है. ये जेल तो कुछ भी नहीं है. ये तो नकली का जेल है. इसमें आपको बेड और वॉशरूम है. असली के जेल में तो एक ही जगह खाना, जमीन पर सोना और वहीं पर वॉशरूम होता है. उसी में किसी तरह सोना भी होता है.

वहीं वीकेंड के वार में सलमान खान पारस छाबड़ा को कहा कि पारस को तो कोई फर्क पड़ता है ही नहीं, ये तो बिग बॉस को भी धमकी देते हैं. कुछ मेरी बातें भी इनको पसंद नहीं आईं, ये सलमान सर कि चिकचिक बहुत ज्यादा हो रही है. इस पर पारस छाबड़ा ने अपनी सफाई देते हुए कहा, नहीं सर आपके बारे में कौन बोल सकता है. इसपर सलमान ने कहा, काश में आपको दिखा सकता, जब आप बाहर आओगे तो देख लो.

बता दें कि पिछले वीकेंड के वार में सलमान ने पारस को काफी बातें सुनाई थी जिसके बाद पारस ने कहा था माहिरा शर्मा के सामने कहा था कि सलमान खान मुझसे काफी चिढ़ चिढ़ हो रहे हैं, इतना ही बुरा लगता है तो निकाल दो ना मुझे घर से.


Loading...




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 10:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...