होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bigg Boss 13: आखिरकार सलमान खान ने बता ही दिया, जिंदगी में कुल कितनी हैं गर्लफ्रेंड

Bigg Boss 13: आखिरकार सलमान खान ने बता ही दिया, जिंदगी में कुल कितनी हैं गर्लफ्रेंड

गर्लफ्रेंड के लिए करते थे इंतजार

गर्लफ्रेंड के लिए करते थे इंतजार

सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड्स की लंबी लिस्ट अक्सर आपने देखी-पढ़ी होंगी. लेकिन अब सलमान ने खुद के बोल दिया है.

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का नाम देश से लेकर विदेश तक की लड़कियों के साथ जुड़ता रहा है. कई मर्तबा बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जोड़ा जाता है. यहां तक कि उन्होंने खुद इसका खुलासा किया था एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ उनकी शादी के कार्ड तक छप गए थे. इसके बाद उन्होंने अर्पिता की शादी में कई लोगों के सामने कहा था कि कैटरीना कैफ को उन्होंने कैटरीना कैफ खान बनने का मौका दिया था. इसके अलावा ऐश्वर्या राय को लेकर भी उनका प्रेम जगजाहिर हुआ करता था.

    इन तीन अभिनेत्रियों के अलावा यूलिया वंतूर के साथ भी उनका नाम अब भी जुड़ता है. जबकि सोमी अली, भाग्यश्री, स्नेहा उल्लाल, जरीन खान, डेजी शाह समेत कई अन्य लड़कियों के साथ उनका नाम जोड़ा जाता है. लेकिन सलमान खान ने अब इस राज से पर्दा उठा दिया है कि उनकी कितनी गर्लफ्रेंड रही हैं.

    यह मौका बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार का था. जब अपनी फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वारियर' को प्रमोट करने अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) पहुंचे थे. तब काजोल ने बताया कि सलमान और अजय दोनों ही बहुत झूठ बोलते हैं इसलिए वो दोनों के साथ एक टास्क खेलना चाहती हैं.



    तब काजोल ने बिग बॉस के सेट पर एक सच बोलने वाली कुर्सी मंगाई. वह कुर्सी किसी भी शख्स के झूठ बोलने पर पकड़ लेगी ऐसा उन्होंने दावा किया. इस कुर्सी पर पहले अजय देवगन को बिठाया गया. इस दौरान उन्होंने काजोल से जुड़े सवालों के जवाब दिए. जैसे उन्होंने कब काजोल से झूठ बोला. काजोल की कौन सी आदत उन्हें अच्छी नहीं लगती.

    यह भी पढ़ेंः Bigg Boss के घर से OUT होंगी ये कंटेस्टेंट, वीकेंड के वार पर होगा हंगामा

    लेकिन इस बाद जब सलमान खान की बारी आई तो कई जबर्दस्त बातें सामने आईं. सलमान से जब काजोल ने पूछा कि वो कौन समय था जब उनकी पांच से कम गर्लफ्रेंड रहीं. इसके जवाब में सलमान ने थोड़ा सोचा और बताया कि उनकी जिंदगी में कुल पांच ही गर्लफ्रेंड थीं. सलमान के अनुसार उन्हीं चार को संभालना मुश्किल था.

    Tags: Ajay Devgn, Bigg Boss 13, Kajol Devgan, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर