लाइव टीवी

BB 13: सलमान खान ने उड़ाई संगीतकार प्रीतम की खिल्ली, कभी अरिजीत से हुए थे खफा

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 7:29 AM IST
BB 13: सलमान खान ने उड़ाई संगीतकार प्रीतम की खिल्ली, कभी अरिजीत से हुए थे खफा
सलमान खान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्त‌िक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी फिल्म 'लव आजकल' के प्रमोशन के लिए आए थे, लेकिन बात प्रीतम की होने लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 7:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड के वार में इस बार इम्तियाज अली की आने वाली फिल्‍म 'लव आजकल' के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट पहुंची थी. इस दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्त‌िक आर्यन (Kartik Aryan) ने ना केवल घर के अंदर जाकर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की, बल्कि बाहर आकर उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी जमकर बातें की.

इसी बीच जब सलमान खान ने उनसे उनकी फिल्म 'लव आजकल' के बारे में बताने के लिए कहा तब उन्होंने बताया कि यह फिल्म पहले के समय और अब के समय में प्यार करने के सलीके में आए बदलाव को दिखाएगी. आज कल के प्यार को बहुत ही बेहतरीन तरीके से यह फिल्म दिखाएगी. इम्तियाज ने पहले इसी नाम से फिल्म बनाई थी उसमें मुख्य भूमिकाओं में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे. लेकिन इस बार उन्होंने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को चुना है.

यही बातें बिग बॉस के सेट पर चल रही थीं कि सलमान ने अचानक से पूछा कि फिल्म का म्यूजिक कैसा है. असल में 'लव आजकल' अपनी म्यूजिक के लिए भी जानी जाती है. तब कार्तिक और सारा ने कहना शुरू किया कि म्यूजिक बहुत अच्छी है. तभी कार्तिक बोल पड़े की म्यूजिक प्रीतम दा का है.



प्रीतम का नाम आते ही सलमान ने हंसी-मजाक शुरू कर दिया. सलमान ने बताया कि प्रीतम का मूड अजीब है. प्रीतम जैसे अपने में ही खोए रहते हैं और बेहद अजीबोगरीब हरकतें भी करते हैं. इस पर कार्तिक ने भी हामी भरनी शुरू कर दिया. जब सलमान ने कहा कि प्रीतम ने उनकी फिल्मों का भी म्यूजिक दिया है. सलमान ने बताया कि उन्होंने ट्यूबलाइट का म्यूजिक दिया है तब वे हंसने लगे.

हालांकि बाद में सलमान ने कहा कि ट्यूबलाइट और बॉडीगार्ड में प्रीतम ने म्यूजिक दिया है. वे अच्छे संगीताकार है. साथ ही उन्होंने कार्तिक को भी यह समझाया कि उनका नाम अदब से लें क्योंकि प्रीतम सीनियर हैं. लेकिन इस दौरान सलमान लगातार प्रीतम की टांग खींचने वाले अंदाज में बात करते रहे.

अरिजीत सिंह से हो चुका है पंगाउल्लेखनीय है कि प्रीतम और अरिजीत सिंह एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. जबकि सलमान का बॉलीवुड के शीर्ष सिंगर अरिजीत सिंह से एक बार अवॉर्ड फंक्‍शन में तनातनी हो गई थी. उसके बाद से ऐसी चर्चाएं उठीं कि सलमान ने अरिजीत से अपनी फिल्मों का कोई गाना नहीं गवाया.

खबरें यहां तक आई थीं कि सुल्तान का गाना 'जग घुमया' पहले अरिजीत गाने वाले थे. लेकिन सलमान ने इस पर आपत्ति जाहिर की थी. हालांकि सलमान ने इस मसले पर कभी कोई बयान नहीं दिया. लेकिन अरिजीत ने एक दफा एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर कहा था कि वह सलमान खान के लिए भी गाना चाहते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 7:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर